Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Uttar Pradesh

यूपी के ज़िला फिरोजाबाद शिकोहाबाद में पुलिस और दो डकैतों में मुठभेड़, दोनों डकैत पुलिस फायरिंग में गंभीर घायल

फिरोजाबाद एसएसपी:- अजय कुमार के निर्देशन एवं एसपी ग्रामीण राजेश कुमार व सीओ शिकोहाबाद के पर्यवेक्षण में थाना शिकोहाबाद व एसओजी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में स्कार्पियो सवार बदमाशों से हुई एसओजी और थाना पुलिस की मुठभेड़ में 9 बदमाश गिरफ्तार किए । मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशो के पैर में गोली लगने से घायल । घायल दोनो बदमाशों को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर में लाया गया,
जहां एसपी ग्रामीण ,राजेश कुमार, भी थाना पुलिस के साथ आये उन्होंने बताया कि शिकोहाबाद में सर्राफा व्यापारी वर्मा ज्वैलर्स के यहां उक्त बदमाश लूट की योजना बना रहे थे । भूड़ा नहर के पास मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हुए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है । बाकी नहर पटरी पर स्कार्पियो सवार इनके अन्य साथियों की गाड़ी खराब हो गई तो खेत की और भागे , उन्हें भी एसओजी टीम व थाना पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया, आगे बताया गिरफ्तार बदमाशो से भारी मात्रा में अवैध असलाह जिसमें आठ तमंचे एक रायफल बरामद किए गए । भारी मात्रा में कारतूस, शराब की बोतलें, शटर तोड़ने के सामान आदि बरामद किए हैं । पर इनसे पूछताछ की जा रही है | दोनो घायलो के नाम बलबीर और सतीश है । एक घायल बलबीर ने जिला अस्पताल में मीडिया को बताया उन्हें जलेसर का सतीश नाम का व्यक्ति यहां शिकोहाबाद में सुनार की दुकान काटने लाया था, अन्य साथियों के नाम अनिल, गौरी, कृपाल, प्रवीन बताने के साथ कुछ लोगो का नाम याद नहीं रहने की बात कही ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker