Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

इस बार फस गए ‘ साहब ‘ : कलेक्टर के किले पर संभाग आयुक्त कार्यालय से निशाना – इंदौर सीएमएचओ पूनम गराडिया और कलेक्टर मनीष सिंह के विवाद से मचा हाहाकार, संभागायुक्त भी बोले कि हमने उच्चतम स्तर पर पहुंचा दी है बात, अगर कलेक्टर सस्पेंड नहीं तो कल से 3000 डॉक्टर हड़ताल पर, कोढ़ में खाज !

इंदौर कलेक्टर और सीएमएचओ पूर्णिमा गडरिया का विवाद विकराल रूप लेता जा रहा है, जहां पूरा देश कोरोना जैसे गंभीर बीमारी से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है वहीं कलेक्टर के व्यवहार से आहत चिकित्सा कर्मियों ने अब जिला व्यापी हड़ताल करने का मन बना लिया है।

बात की गंभीरता को इसी बात से मापा जा सकता है कि सीएमएचओ ने आज संभाग आयुक्त के दफ्तर से प्रेस और मीडिया को संबोधित किया जहां खुद संभागायुक्त ने भी इस मामले पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने डॉक्टर और सीएमएचओ को यह आश्वासन दिया है कि आपकी बात उच्च स्तर तक पहुंचाई जाएगी।

आपको याद होगा पिछले वर्ष इंदौर के एक और सीएमएचओ प्रवीण जाडिया के साथ भी भरी बैठक में ऐसी ही बदसलूकी की गई थी जहां प्रवीण जाडिया रोते हुए बाहर आए थे जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी लेकिन इस बार ऐसा लग रहा है कि इंदौर कलेक्टर इस मामले में उलझ गए हैं क्योंकि इस बार जिले के सभी डॉक्टर एक सुर में उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है इस देश को अगर किसी की सबसे ज्यादा जरूरत है तो वह है डॉक्टर, अब ऐसे समय इतने सारे डॉक्टरों की हड़ताल से हाहाकार मच सकता है, अब देखना यह होगा की राज्य सरकार और उच्च प्रशासन इस डेड लॉक का क्या समाधान निकालती है।

संपादक : डॉ सौरभ माथुर

Indore CMHO Poonam Garadia and Collector Manish Singh create controversy

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker