Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthanजयपुर

राजस्थान के ऊर्जा और जलदाय मंत्री बीडी कल्ला ने बतौर प्रभारी हनुमानगढ़ जिले के कलेक्टर और एसपी के साथ जिले की समीक्षा की, आखा तीज पर अबूझ सावे में सख्ती और ज्यादा से ज्यादा चिरंजीवी बीमा योजना रजिस्ट्रेशन पर रहा जोर, कलेक्टर एसपी के 99% जनता द्वारा मास्क लगाने के दावे सुनकर चौंके

जिले में लॉकडाउन की सख्ती से पालना करवाएं, तभी कोरोना की चैन टूटेगी- डॉ बी.डी.कल्ला” 

जिला प्रभारी मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोरोना समेत विभिन्न विभागों की ली समीक्षा बैठक

जयपुर/हनुमानगढ़, 12 मई। जिले में लॉकडाउन की सख्ती से पालना करवाई जाए, तभी हम कोरोना की चैन को तोड़ पाएंगे। अति आवश्यक होने पर ही लोग घरों से निकलें और मास्क अवश्य लगाएं व दो गज की दूरी गाइडलाइन की पालना भी सुनिश्चित करें। ये कहना है ऊर्जा, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी, भू-जल एवं कला, साहित्य, संस्कृति एवं पुरातत्व विभाग के मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री डॉ बीडी कल्ला का, जो बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जिले में कोरोना मैनेजमेंट, बिजली, पानी, 20 सूत्री कार्यक्रम, चिरंजीवी योजना इत्यादि को लेकर जिला कलक्टर और एसपी समेत विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। उन्होने कहा कि कोविड से खुद को भी सतर्क रहना है और दूसरे लोगों को भी बचाना है। जिले में बिना मास्क कोई नजर ना आए। अगर कोई बिना मास्क मिले तो उसे मास्क को लेकर टोकें।  डॉ कल्ला ने एक गांव से दूसरे गांव में लोगों की आवाजाही रोकने के लिए ग्राम स्तर पर गठित समितियों को प्रभावी रूप से कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि कोरोना की पहली लहर के समय लोग गांवों में समितियां बनाकर खुद की गांव की रखवाली करते थे किसी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाता था। अब भी ऐसी ही व्यवस्था गांव स्तर पर हो।  बैठक में जिला प्रभारी मंत्री ने जिले में कोरोना केसेज, उनके उपचार, ऑक्सीजन की आवश्यकता, एक गांव से दूसरे गांव में आने जाने पर रोकथाम को लेकर किए जा रहे उपाय, डोर-टू-डोर सर्वे, मेडिकल किट की उपलब्धता, वैक्सीनेशन, सैंपलिंग, होम आइसोलेशन की पालना, पुलिस द्वारा अब तक की गई कार्रवाई, फ्लैगमार्च इत्यादि की ब्लॉक वाइज समीक्षा करते हुए कहा कि जिले में पुलिस और प्रशासन की टीम जिला कलक्टर और एसपी के नेतृत्व में एक्टिव होकर कार्य कर रही है। हम कोरोना की जंग जरूर जीतेंगे। 

 जिला प्रभारी मंत्री ने बैठक में आखातीज पर अबुझ सावे को देखते हुए जिले में विवाह समारोह इत्यादि नहीं %

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker