Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

नवजात को चूहे द्वारा कुतरने वाले अस्पताल के लापरवाह अफसरों का इंसाफ सिर्फ जांच ! तारीख पर तारीख, इंदौर के एमवाय अस्पताल में ऐसी कई घटनाओं के बाद कोई सजा नहीं !

इंदौर – मध्यप्रदेश के इन्दौर में स्थित सबसे बड़े सरकारी यशवंत राव होलकर हॉस्पिटल में फिर एक बार चूहे द्वारा नवजात बच्चे कुरेदने कर घायल करने करने की घटना सामने आने के बाद एमवाय प्रबंधन पर कई सवाल खड़े किया जा रहे है पूरे मामले में सीएमएचओ द्वारा घटना की जाँच के लिए तीन सदस्य टीम बनाई गई जो कि आपनी जाँच तीन दिनों में सौपेंगी…।

इंदौर के एम वाई हॉस्पिटल में प्रबंधन की लापरवाही से नवजात बच्चों के शरीर पर चूहें द्वारा घायल करने की यह पहली घटना नही है इसे पहले भी नवजात बच्चों व शवो के साथ भी आमनवीयत सामने की घटनाएं सामने आ चुकी है… ऐसी घटना फिर एक बार m.y. हॉस्पिटल में नवजात बच्चे वार्ड में भर्ती बच्चे को चूहों द्वारा हाथों की उंगलियों को खरीदने की घटना सामने आई है जिसमें प्रबंधक सीएमएचओ का कहना है कि यह 17 मई बच्चे ने जन्म लिया था और तभी से उसका इलाज एमवाई के बच्चा वार्ड में जारी था बच्चे के साथ जो घटना सामने आई है वह शर्मनाक घटना है इसके लिए जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और जांच के लिए 3 सदस्यों की टीम गठित कर दी गई है जो कि 3 दिनों में यह जांच रिपोर्ट प्रबंधक समिति को सौंपी घी और उसी के आधार पर जांच होगी उनका कहना था कि बच्चा वार्ड में नर्सों की ड्यूटी होती है उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए था तो वही इस तरह की पहले भी हो चुकी घटनाओं को लेकर हुआ मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए हैं

बाईट- पीएस ठाकुर, एमवाय हॉस्पिटल सीएमएचओ इंदौर

खैर हर बार की तरह इस बार भी सीएमएचओ द्वारा जांच की बात कही जा रही है इससे पहले भी हुई लापरवाही व में जांच ना जाने किस गुप्त अलमारी में बंद है जो अब तक लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई नहीं हो पाई है इस जांच पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं आने वाले दिनों में देखना होगा कि जांच में क्या सामने आता है और किन किन लापरवाह डॉक्टर पर कार्रवाई होती है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker