Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जयपुर

जयपुर का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर मुकेश गिरफ्तार, शहर के विभिन्न थानों में दर्ज है 25 मामले, नाबालिग के अपहरण और लूट के मामले में फरार था, साथ में बरामद हुए शहर के विभिन्न क्षेत्रों से चुराई 5 गाड़ियां और तीन मोटरसाइकिल, कालवाड़ थाना पुलिस की कार्यवाही

जयपुर – जयपुर की कालवाड रोड थाना पुलिस ने एक नाबालिक का अपहरण कर ₹10000 छीनने की वारदात में शामिल मुख्य आरोपी और हिस्ट्रीशीटर मुकेश उर्फ नांची को गिरफ्तार कर लिया।

मुलजिम 3 मई 2021 को नाबालिक का अपहरण कर ₹10000 छीनने के मामले में वांछित था इस मामले में पुलिस पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी लेकिन मुख्य आरोपी और हिस्ट्रीशीटर मुकेश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही थी जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया मुलजिम के साथ नगद राशि भी बरामद कर ली गई है और साथ ही जयपुर शहर के अन्य थानों से चुराए गए 5 कार और तीन मोटरसाइकिल भी मुलजिम से बरामद किए गए हैं ।

आपको बता दें कि मुलजिम शहर के बड़े हिस्ट्रीशीटर में से एक है जिसके खिलाफ शहर के थानों में तकरीबन 25 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Jaipur’s notorious historyheater Mukesh arrested

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker