Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जयपुर

5 करोड़ रुपए मूल्य की नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद, कुल 25 लाख गोलियों में से 20 लाख ट्रामाडॉल और 3.5 लाख अल्प्राजोलम, इन्हीं गोलियों को खाकर होते हैं हत्या और चाकूबाजी जैसे घिनौने अपराध, संभवतः उत्तर भारत की सबसे बड़ी पकड़ी गई खेप

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट पश्चिम के अंतर्गत आने वाले विश्वकर्मा थाना पुलिस ने आज एक बड़ी कार्यवाही करते हुए 5 करोड़ की नशीली दवाइयों की बड़ी खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

विश्वकर्मा थाना पुलिस को पुलिस कंट्रोल रूम से वायरलेस पर सूचना मिली थी कि लोडिंग टेंपो नशीली दवाइयां लेकर सांगानेर से विश्वकर्मा की ओर जा रहा है, यह सूचना मिलने पर एसएचओ मांगीलाल बिश्नोई और उनकी टीम ने तुरंत टेंपो चालक को विश्वकर्मा इलाके में ढूंढा और पीछा कर टेंपो को चालक समेत ट्रांसपोर्ट कंपनी के पास ही दबोच लिया।

आपको बता दें कि टेंपो की तलाशी में खतरनाक और घातक नशे की अल्प्राजोलम alprazolam टेबलेट की कुल 347000 गोलियां प्राप्त हुई जबकि ट्रामाडोल tramadol की 20 लाख तो वहीं nitrazopam की करीब डेढ़ लाख गोलियां बरामद की गई है, कुल मिलाकर इस पूरी कार्यवाही में करीब 2500000 नशीली गोलियां बरामद की गई है जिन का बाजार मूल्य 5 करो से भी अधिक है।

अंदाजा लगाया जा रहा है की यह बरामदगी उत्तर भारत में हुई किसी भी नशीली दवाइयों में एक साथ मिली सबसे बड़ी खेप की बरामदगी में से है, आपको बता दें तीनों ही दवाई हो अधिकतर अपराधियों द्वारा इस्तेमाल की जाती है जिनको खाकर चाकूबाजी और हत्या जैसे घिनौने अपराध होते हैं।

आपको बता दें यह लोडिंग टेंपो मानसरोवर न्यू सांगानेर रोड से भरकर विश्वकर्मा में ट्रांसपोर्ट पर जा रहा था जहां से यह पूरी खेप अजमेर जानी थी, पुलिस ने टेंपो चालक मोहम्मद ताहिर निवासी घाटगेट रामगंज को इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया है, इस पूरे मामले में एनटीपीसी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

फिलहाल मामले की आगे की जांच एसएचओ चोमू हेमराज गुर्जर द्वारा की जा रही है और पता लगाया जा रहा है की यह पूरी खेप किसने भेजी थी और किसको जा रही थी ताकि पूरा नेटवर्क पकड़ा जा सके।

Large consignment of narcotic pills worth Rs 5 crore seized in jaipur

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker