Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जयपुर

लॉकडाउन में अपहरण : जयपुर के मालवीय नगर से सरेआम तीन युवकों का अपहरण, पुलिस चेकिंग को ठेंगा दिखा ले गर शहर से बाहर, बाद में भारी दबाव के चलते युवक को छोड़ा

प्रदेश की राजधानी जयपुर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वह सख्त पहरे वाले लॉकडाउन में भी अपहरण करने से बाज नहीं आ रहे लेकिन पुलिस भी फुर्ती दिखा ऐसे अपराधियों को पकड़ने में देरी नहीं कर रही।

ऐसे ही एक मामले में पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व श्री अभिजीत सिंह ने बताया की शनिवार देर रात जयपुर निवासी रोहित उम्र 25 साल निवासी जगतपुरा और उसके दोस्त स्विफ्ट गाड़ी लेकर दवाई लेने आए थे तभी दूसरी गाड़ी जिसमें 7 से 8 लड़के थे उन्होंने उनकी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा कर उनके दोस्त समेत उसके भाई को बंधक बना लिया और मारपीट की जिसमें से दो दोस्तों को चतरपुरा फाटक के पास जंगल में फेंक गए और एक दोस्त को साथ ले गए साथ ही उनकी स्विफ्ट गाड़ी भी ले गए।

बदमाशों ने फोन कर पांच लाख की फिरौती मांगी जिस पर पीड़ित ने रविवार सुबह 4:30 बजे जवाहर सर्किल थाने पर रिपोर्ट की और पूरी घटना बताई।

पुलिस को मालूम पड़ा की पूरी घटना के पीछे क्षेत्र का ही एक आदतन अपराधी शंकर मीणा शामिल है जिस पर पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस कर उस को घेरने की कोशिश की लेकिन भारी दबाव के चलते उसने अपहृत युवक को दोसा के पास छोड़ दिया।

आपको बता दें कि फिलहाल पुलिस आरोपी शंकर मीणा व उसके साथियों की तलाश में जुटी है तो वहीं घटनाक्रम से 10 घंटे के भीतर अपराधी युवक के वापस आने पर इस बात को एक बड़ी उपलब्धि मान रही है लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि कैसे इतने सख्त लॉकडाउन के बावजूद भी बदमाशों ने मालवीय नगर स्थित गोल्ड सुख के पीछे युवक का अपहरण कर लिया और शहर से बाहर निकल गए, अब देखना यह है कि पुलिस कितनी फुर्ती और मुस्तैदी से आरोपियों को गिरफ्तार करती है और इस बात की जांच करती है कि कैसे इतने सारे चेक नाका से आरोपी बच कर निकल गए।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker