Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

पुलिस कस्टडी में मूंछों पर ताव देते अपराधी का वीडियो वायरल, हिस्ट्रीशीटर में पुलिस का ज़रा भी खौफ नहीं, देवास एसपी के निर्देशन में पुलिस ने हथियार समेत पकड़ा था

हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

कन्नौद: देवास पुलिस कप्तान के निर्देशन में चल रहा अभियान के अंतर्गत, आवारा गुंडे बदमाशों की धड़पकड़ के अभियान में हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश को चाकू के साथ कन्नौद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिले में बढ़ते अपराधों पर नकेल कसने के लिए एसपी डॉ शिव दयाल सिंह के निर्देशन में गुंडे बदमाशों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा के निर्देशन व एसडीओपी बृजेश सिंह कुशवाह के मार्गदर्शन में कन्नौद पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश मनावर उर्फ मुनव्वर पिता मम्मू खा मेवाती कन्नौद को हथियार के साथ गिरफ्तार किया ! पुलिस के अनुसार यह बदमाश आदतन अपराधी है जिस पर 18 से अधिक प्रकरण कन्नौद थाने में दर्ज है। लेकिन फिर भी बेखोफ घूमता है, आज जब कन्नौद पुलिस पकड़ कर ले जा रही थी इस दौरान अपराधी के चहरे से मास्क हटाने का कहा गया तो, जैसे ही उसने मास्क हटाया ओर अपनी मुछो पर ताव देता दिखाई दिया कि कुछ पल के लिए जो पुलिसकर्मी उसको लेकर चल रहे थे, वह स्तब्ध रह गए। इससे यह साबित होता है कि ऐसे गुंडे बदमाशों में पुलिस का जरा सा भी खोफ नही है।

रिपोर्टर – चंचल भारतीय

Video of criminal flaunting mustache in police custody goes viral

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker