Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

देर रात शहर की कानून व्यवस्था का औचक निरीक्षण करने निकले इंदौर रेंज आईजी : ड्यूटी में मुस्तैद रहकर बदमाश को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को तुरंत किया सम्मानित

इंदौर – अनलॉक इंदौर में पिछले कई दिनों से आपराधिक वारदाते चरम पर है और शहर में पुलिसिया व्यवस्था पर भी कई सवाल उठ रहे है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए रविवार रात को इंदौर रेंज के आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा औचक निरीक्षण पर निकले। इस दौरान आईजी ने जिलाबदर हथियार बंद बदमाश को गिरफ्तार करने वाले दो पुलिस जवानों को पुरस्कृत भी किया।

दरअसल, इंदौर में अपराधों के बढ़ने के साथ ही अब कड़ी पुलिसिंग की दरकार है और ये बात को ध्यान में रखते हुए वीकेंड की रात को अचानक शहर के आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा सड़क पर उतर गए और उन्होंने शहर के अलग – अलग स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। रविवार रात को औचक निरीक्षण के दौरान उन्होंने जहां कई पुलिसकर्मियों को अव्यवस्था के चलते फटकार लगाई तो दूसरी ओर जिन पुलिस जवानों ने बेहतर काम किया उन्हें नगद पुरस्कार से भी नवाजा। बता दे कि आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा जब विजय नगर चौराहे पर पहुंचे तो चेकिंग के दौरान ही विजय नगर थाना पुलिस ने एक जिला बदर बदमाश को पकड़ा। पकड़े गए बदमाश पर हत्या और लूट सहित 2 दर्जन से अधिक अपराध दर्ज है। वही मौके पर मौजूद आईजी ने बदमाश को पकड़ने वाले दो पुलिसकर्मियों को किया पुरस्कृत और उन्हें पांच – पांच हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की।

वहीं विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस गिरफ्त में आये बदमाश को पकड़ा गया तो पता चला कि बदमाश मालवीय नगर का रहने वाला लक्की चौहान है जो जिलाबदर है। जिसे चेकिंग के दौरान पुलिस जवानों ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया। वही गिरफ्तार शातिर बदमाश की जिलाबदर अवधि की जांच भी पुलिस कर रही है। थाना प्रभारी विजय नगर ने बताया कि जब आईजी साहब के संज्ञान में ये बात आई तो उन्होंने पुलिस जवानों को पुरस्कृत करने की घोषणा की

इधर, इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा ने बताया कि लॉक डाउन खुलने के बाद सड़को पर गाड़ियों की संख्या बढ़ी है और कई स्थानों पर एक्सीडेंट भी बढे है जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस की सतर्कता भी उसी अनुपात में बढ़ाई गई है। वही हर चौराहों पर पुलिस अधिकारियों द्वारा चेकिंग की जा रही है क्योंकि शाम को कोई भी लूट, चैन स्नेचिंग और जैसी वारदात न हो इसलिए सभी अधिकारी जगह जगह पर चेकिंग कर रहे है। उन्होंने बताया कि मैंने भी कई जगह निरीक्षण किया है और बेहतर ड्यूटी करने वाले 2 जवानों को पुरस्कृत किया गया है। वही उन्होंने बताया कि पुलिस का ध्यान उन पबो और बार पर भी जहां देर रात तक पार्टियां जारी रहती है। इंदौर आईजी ने लोगो से अपील भी की है कि मई माह में जिस तरह से कोरोना का असर दिखा ऐसा न हो इसके लिये आम लोग भी आवश्यक रूप से कोविड नियमो का पालन करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker