Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

बीएलओ का चाकू की नोक पर किडनैप और लूट : बदमाशों के चंगुल से छूट सीधे बाणगंगा थाने पहुंचे बीएलओ, पुलिस ने तलाश की तो पता चला मुख्य आरोपी पहले से ही जिलाबदर, गिरफ्तार

इंदौर की बाणगंगा थाना पुलिस ने निर्वाचन शाखा के बीएलओ का अपहरण कर उनके एटीएम से रुपय निकालने वाले एक जिलाबदर आरोपी ओर उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से पीड़ित का एटीएम आधार कार्ड भी पुलिस ने जप्त किया है, फिलहाल दोनो ही आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इंदौर में एक युवक को उसके डोंगरी कोर्ट पहनना बहोत पसंद था लेकिन उसकी वही पसंद उसके लिए नुकसानदायक बन गई ओर उसी डोंगरी कोर्ट पहनने की वजह से वो चढ़ गया पुलिस के हत्थे,जी हां दरसअल बाणगंगा थाना छेत्र में दिनांक 25 को निर्वाचन शाखा के बीएलओ संतोष वर्मा का दो युवकों से गाड़ी टकराने को लेकर विवाद ही गया था जिसके बाद दोनो बदमाशो ने चाकू की नोक पर अपहरण कर दो घण्टे तक बंधक बनाकर घुमाते रहे और उनके एटीएम से पैसे निकाल लिए, बीएलओ दोनों बदमाशो को चकमा देकर थाने आये और घटना की रिपोर्ट लिखवाई।

हुलिए और पहनावे के आधार पर पुलिस आरोपीयो की तलाश करने में जुट गई, फरियादी ने पुलिस को बताया था कि बदमाश शाइन गाड़ी से आए थे और एक बदमाश ने डोंगरी कोर्ट पहन रखा था।

पुलिस ने गाड़ी की तलाश की तो पता चला वो भी चोरी की थी जिसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में डोंगरी कोर्ट पहनने वालो की तलाश शुरू की तो पता चला कि क्षेत्र में डोंगरी कोर्ट विशाल पहनता है, जब विशाल के बारे में जानकारी निकली तो पता विशाल अगस्त में ही जिलाबदर हो गया है, फिर विशाल की तलाश कर उसे छेत्र से ही गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर उसके एक और साथी रोहित को गिरफ्तार कर पीड़ित का एटीएम कार्ड और आधार कार्ड बरामद किया।

दोनो ही आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शरू कर दी है।

राजेन्द्र सोनी,टीआइ बाणगंगा थाना

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker