Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

महिला की गला रेतकर बर्बर हत्या, जनता में आक्रोश: शव रख किया चक्का जाम, वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे, देपालपुर की घटना

देपालपुर,इंदौर :- नगर के प्रमुख मार्ग तहसील रोड पर एक महिला का धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई। नगर के प्रमुख मार्ग तहसील रोड पर बैंक ऑफ इंडिया के सामने किराने की दुकान संचालित करने वाली दाखा बाई पति शांतिलाल जैन उम्र लगभग 65 वर्ष कि अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या कर दी। वारदात कब हुई यह पता नही चल पाया। शाम लगभग 7 बजे के लगभग महिला का पति जो कि पास के गांव काई में किराने की दुकान संचालित करता है जब आया था तब घटना का पता चला।
महिला का पति जब घर आया तब घर की लाइट बंद थी तो उसने अपनी पत्नी को आवाज देते हुए घर की लाइट चालू की तो अलमारी खुली पड़ी थी तथा महिला जमीन पर पड़ी हुई थी।तब शांतिलाल ने आसपास के लोगों को बुलाया तब महिला को देखा तो महिला किचन मे पडीथी।वही किचन में आटा गुथा हुवा पड़ा था ।
इस दौरान महिला को उठाकर अगले कमरे में लाकर लेटाया।वही शाल हटाई तो उसका मुंह शाल से दबा हुआ था तब पता चला की महिला का गला काटा गया है ।महिला की तीन बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी तथा वह अपने अपने ससुराल में है।

इस सनसनीखेज मामले के बाद जनता में बेहद आक्रोश है जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने महिला का शव सड़क पर रखकर चक्काजाम किया।

बाईट- शांतिलाल जैन
बाईट- भगवन्तसिंह विरदे एसपी ग्रामीण

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker