Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

इंदौर के होटल प्राइड के शादी समारोह से चोरी हुआ दो लाख से भरा बैग,बच्चा गैंग सक्रिय, सीसीटीवी में कैद पूरी घटना

इंदौर। शादी समारोह में फिर से नाबालिग बच्चों के द्वारा बैग चोरी करने की घटनाओं को फिर से कारित किया जाने लगा है, ऐसी ही एक घटना फिर होटल प्राइड (Roberry at a wedding in Hotel Pride Indore) में सामने आई , यह लीलानी परिवार के शादी समारोह में एक बच्चे ने पहुंचकर दो लाख नगदी लाखो की ज्वैलरी से भरे बैग को लेकर भाग निकला, हालांकि कैमरे में यह बच्चा कैद हुआ जिसकी शिकायत परिवार के लोगो ने पुलिस में की है।

पुलिस फुटेजों को आधार पर चोरी करने वाले नाबालिग बच्चे की तलाश कर रही है।

इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र बाय पास पर स्थ्ति होटल प्राइड में (Hotel Pride Indore) लालानी परिवारी की शादी समारोह का प्रोग्राम चल रहा था, शादी में सभी लोग एक दूसरे से बातचीत में लगे थे इस दौरान महिला के पास जो बैग था उसमे तकरीबन दो लाख रुपए नगदी सोने के जेवर तो कुछ सगुन के पैसे थे जो बेग एक बच्चा शादी में मेहमान बनकर पंहुचा था और उस बेग को बड़े ही शातिर अंदाज में अपने साथ लेकर भाग निकला।
जब महिला ने बैग को तलाश किया तो नहीं मिला जिसके बाद होटल के कैमरे को देखा तो बैग को एक बच्चा ले जाता दिखाई दे रहा था, महिला की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू की है।

पुलिस जांच अधिकारी का मानना है की यह साहसी गेंग हो सकती है जिनके द्वारा पहले भी इस तरह की शादियों में चोरी की घटनाओ को अंजाम दिया जा चूका है।

बाईट बलवीर सिंह जाँच अधिकारी

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker