Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

एक करोड़ तीस लाख के बिजली बिल माफ़: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में दिए उपभोक्ताओं को सर्टिफिकेट, गोरखपुर मंदिर हमले मामले में कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को लिया आड़े हाथों, बोले पूरे मामले पर कांग्रेस का एक ट्वीट नहीं

Indore.मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मुख्यमंत्री विद्युत बिल राहत योजना के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इंदौर रविंद्र नाट्यगृह पहुंचे ,इस दौरान उनके साथ जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ,शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ,आईडी अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा और बीजेपी के अन्य विधायक मौजूद रहे इंदौर शहर और ग्रामीण में एक करोड़ 30 लाख के बिजली बिल विभिन्न वक्ताओं के जिसमें ग्रामीण और शहर के उपभोक्ता शामिल हैं उनके बिजली बिल माफ किए गए ।
इस दौरान उपभोक्ताओं को बिल माफी का सर्टिफिकेट भी दिया गया ,गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोनों ही विजन वाले नेता है और उसी के चलते आम जनता के हित के बारे में पहले सोचते हैं , मुख्यमंत्री बिजली बिल माफी योजना के तहत विभिन्न वक्ताओं के बिजली के बिल जो कोरोना काल से बाकी थे वह माफ किए गए हैं .

वहीं राजनीतिक विषयों पर चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कालीचरण महाराज पर अपनी प्रतिक्रिया दी, दरअसल कांग्रेस ने कालीचरण महाराज के इंदौर आने पर रैली में तलवार फैलाने के मामले में डीजीपी से शिकायत की है इस पर नरोत्तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गोरखपुर में आतंकवादी की गिरफ्तारी पर दिग्विजय सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, कोई ट्वीट नहीं किया वहीं जाकिर नायक के पट्ठे ने गोरखपुर में मंदिर पर हमला किया इस बारे में भी कांग्रेस ने अपनी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, वहीं कालीचरण महाराज ने तलवार लहरा दी तो उस पर कांग्रेस कार्रवाई की मांग कर रही है । 2023 के चुनाव को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में ही चुनाव लड़ा जाएगा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में आगामी चुनाव पर उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट की एज में कांग्रेस उन्हें ने सेहरा बंधवा रही है ।

मध्य प्रदेश पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी के एमडी तोमर ने बताया कि शहरी क्षेत्र के 60 लाख और ग्रामीण क्षेत्र के 70 लाख उपभोक्ताओं का बिजली का बिल माफ किया गया है इसमें अधिकतम सवा लाख रुपए तक के बिजली के बिल भी माफ हुए हैं । फिलहाल यह सांकेतिक रूप में कार्यक्रम किया गया है, शुक्रवार से रोजाना शहर के विभिन्न जोन में शिविर लगाकर लोगों के बिल योजना के मुताबिक माफ किए जाएंगे ।

बाईट – नरोत्तम मिश्रा – गृहमंत्री
बाईट – अमित तोमर – एमडी – पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker