Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

अपनों की जान की कीमत का आज सबको अंदाज़ा लगा, साथ ही एसएसपी ने परिवार की तरह दिवंगत युवक का कटवाया केक

इंदौर। अक्सर हम  अपने चारों ओर हो रही घटनाओं की चर्चा मात्र से ही संतुष्ट रहते है जबकि यदि कोई घटना अपनों के साथ हो तो वो हमें झिंझोड़ के रख देती है।

 

पुलिस परिवार की एक ऐसी ही घटना ने सभी को झकझोड़ के रख दिया है जिसमें  याातायत विभाग के एक एएसआई के बेटे का एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद  एसएसपी ने पुलिस वाले और अन्य व्यक्तियों को हेलमेट पहनने की हिदायत दी हालांकि पहले कई बार हिदायतें मिल चुकी है लेकिन पुलिस कप्तान ने यातायात विभाग के एएसआई के पुत्र के एक्सीडेंट के बाद यह आदेश दिया जारी किया जो कुछ नयाआदेश  नहीं था लेकिन अपने विभाग की घटना के बाद इस तरह का आदेश ने सबको सोचनेे पर मजबूर कर दिया कि कैसे एक हैलमेट एक ज़िन्दगी बचा सकता है।

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने मृतक अजय की माता एवं बहन के साथ वो केक काटा जिसपर सभी उसका इन्तेज़ार करते रह गए लेकिन वो काल का ग्रास बन गया, इस मौके पर सभी की आँखे नम हो गईं।

इसी मौके पर एसएसपी ने सभी पत्रकारों को बुला कर यातायात को सुदृढ़  करने के बारे में सुझाव भी लिए जिसमे शहर में चलती बेतरतीब मैजिक गाड़ियां और सर्विस लेन पर हो रहे कब्ज़े चर्चा का विषय रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker