Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Crime

देहव्यापार पर दूसरे दिन बड़ा हमला , इस बार लसूड़िया पुलिस ने पकडे 5 लड़कियाँ व 8 लड़के वहीँ संयोगितगंज ने 4 महिलाये, 22 से 47 साल तक सब ‘शौक़ीन’ इतने की वेटिंग में खड़े थे नंबर लगा के

भारती न्यूज़ की पहल को इंदौर पुलिस का साथ - नहीं होने देंगे शहर 'गन्दा'

इंदौर ।  भारती न्यूज़ ने हाल ही में शहर को देह व्यापर से मुक्त करने की पहल में दलालों की पोल पट्टी खोल के रख दी थी जिसके बाद इंदौर पुलिस ने तुरंत अभियान चलकर शहर को साफ़ करने की मुहीम शुरू कर दी , इसी कड़ी में आज दूसे दिन लसुडिया और संयोगितागंज थाना क्षेत्र में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रेकेट पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

लसुडिया पुलिस ने थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 स्थित होटल टेन इलेवन की दूसरी मंजिल पर संचालित किये जा रहे ब्लू ओसियन स्पा एंड ब्यूटी सेंटर पर एसपी ईस्ट मोहम्मद युसूफ कुरैशी की टीम ने छापा मार कारवाई की,यहाँ पुलिस का छापा पड़ते हुए भगदड़ मच गयी।

यहाँ से टीम ने 5 युवतियों और 8 युवको को हिरासत में लिया,4 युवतिया और 4 युवक वहा आपतिजनक अवस्था में पाए गए थे जबकि 1 युवती पार्लर की संचालिका थी और 4 युवक वोटिंग में थे।  इन सभी को पुलिस पकड़कर थाने लेकर पहुंची है,यहाँ सेक्स रेकेट में लिप्त युवतियों से पूछताछ में पता चला कि संचालिका द्वारा ग्राहक के 1 हजार रूपये दिये जाते थे, जबकि संचालिका द्वारा ग्राहकों से 2 हजार रूपये वसूले जाते थे। यह पार्लर 6 महीने से अधिक समय से यहाँ संचालित किया जा रहा था।

मामले की जानकारी देते – पंकज दीक्षित, CSP, विजयनगर

स्पा से पकड़ी गयीं लड़किया व ग्राहक

Ocean Spa Rooms

वही इसके बाद संयोगितागंज पुलिस ने शहर के पॉश इलाके जावर कंपाउंड स्थित क्रिस्टल ब्यूटी स्पा पर छापा मार कार्रवाई की है,यहाँ भी स्पा की आड़ में देह व्यापार किये जाने की सूचना पुलिस को मिली थी।

इसकी तस्दीक करने के बाद पुलिस ने यहाँ कार्रवाई की.. मौके से पुलिस ने 4 महिलाओ को गिरफ्तार किया है.. जबकि पुलिस का प्लान पुख्ता नहीं होने की वजह से यहाँ मौजूद कुछ युवक फरार होने में कामयाब हुए है।

उक्त ममले व क्षेत्र में हुए अन्य मामलों की जानकारी देतीं – ज्योति उमठ, CSP, संयोगितागंज

शहर में कई स्थानों पर अब भी मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रेकेट संचालित किये जा रहे है.. यही नहीं ऑनलाइन भी कई सेक्स रेकेट और एस्कॉर्ट सर्विसेज शहर में मौजूद है लेकिन उन पर अभी तक कानून के लम्बे हाथ नहीं पहुँच सके है, ऐसे में अब देखना यही है कि आने वाले समय में पुलिस किस तरह से इन पर कार्रवाई करती है।  

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker