Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी ताईजी के साथ पहुंचे ग्रामीण क्षेत्र में देपालपुर, बेटमा, गौतमपुरा व हातोद में बैठक संपन्न


इंदौर – 23 अप्रेल,2019/भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष श्री गोपीकृष्ण नेमा एवं जिला अध्यक्ष श्री अशोक सोमानी ने कल ग्रामीण क्षेत्र में लोकसभा प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी ने लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन के साथ देपालपुर, बेटमा, गौतमपुरा व हातोद के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर बैठकें की।

बैठक में श्रीमती सुमित्रा महाजन ने कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इंदौर लोकसभा का जो प्रत्याशी तय किया है ये आपकी ही तरह एक सामान्य कार्यकर्ता है, पार्टी के द्वारा पहले इन्हें वार्ड अध्यक्ष बनाया, फिर वार्ड का चुनाव लड़े, नगर के पदाधिकारी बने, फिर नगर अध्यक्ष बने और जब पार्टी ने आदेश दिया तो अपने भाई के सामने भी चुनाव लड़े तथा पार्टी के भरोसे पर खरा उतरते हुए जीत भी हासिल की। ऐसा कर्मठ कार्यकर्ता जो की हम सबके साथ हमेशा रहेगा। आप सभी को आज से लेकर चुनाव तक भारतीय जनता पार्टी के कार्य करते हुए इन्हें विजयी बनाना है।
आपने कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलते है, भ्रम फैलाते है और जनता को भ्रमित करते है। इनके द्वारा लोगों के बीच यह भ्रम फैलाया जाता है कि मोदीजी ने सबके खाते में 15 लाख रूपये डालने की बात कहीं थी, जबकि मोदीजी ने कहा था कि कांग्रेस नेताओं के द्वारा सालों साल से गडबड़ियां की जा रही थी और कुछ लोगों के द्वारा विदेशों की बैंकों में कालाधन जमा किया जा रहा था इस वक्तव्य पर मोदीजी ने कहा था कि यदि यह कालाधन यदि वापस हमारे देश में आ जाये तो यह इतना है कि प्रत्येक भारतीय को 15 लाख रूपये मिल जाये। इस शब्द को कांग्रेस ने झूठ और भ्रम फैलाकर जनता को बरगलाने का कार्य किया है और अभी तक कांग्रेस के ऐसे कई झूठ सामने आ चुके है और झूठ बोलने पर कोर्ट के सामने इन्हें माफी भी मांगना पड़ती है। इसलिये इनके झूठ से हमे सावधान रहना है।
श्री शंकर लालवानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा राजनैतिक दल है जिसमें छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी बड़े बडे दायित्व दिये जाते है। मैं भी आपके बीच का ही एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं, जिसे पार्टी ने यह लोकसभा चुनाव लड़ने का आदेश दिया है और अपना उम्मीदवार बनाया है। भाजपा में चुनाव व्यक्ति नहीं लड़ता है, बल्कि चुनाव संगठन लड़ता है। हमारा उम्मीदवार कमल का फूल है और हम सभी को कमल के फूल के लिये कार्य करना है और 19 मई को कमल के फूल का बटन दबवाकर इसे विजयी बनाना है। हम सभी को मेरा बूथ सबसे मजबूत के नारे के साथ कार्य करना है और सभी को अपने-अपने बूथ पर भिड़कर अपने सभी मतदाताओं को निकालकर उनसे कमल के फूल पर मोहर लगवाना है। मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूंं कि इतने वर्षो तक ताईजी के द्वारा क्षेत्र के विकास के लिये जो भी कार्य किये गये है तथा अब सभी नये विकास कार्यो को हम शीघ्रता के साथ पूरा करेंगे। यह मैं आप सभी को वचन देता हूं। अब आप सभी को मतदान के दिन तक घर में नहीं रहना है क्षेत्र में घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार प्रसार करते हुए पार्टी से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना है।
बैठकों में प्रमुख रूप से लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन, जिला अध्यक्ष श्री अशोक सोमानी, लोकसभा प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी, लोकसभा सह संयोजक श्री गोपालसिंह चौधरी, प्रेमनारायण पटेल, वरिष्ठ नेता श्री देवराजसिंह परिहार, उमनारायण पटेल, जिला महामंत्री गुमानसिंह पंवार, चिन्टू वर्मा, श्रवणसिंह चावड़ा, सत्यनारायण आजाद, बहादूरसिंह डाबी, संतोष गुप्ता, भारतसिंह आंजना, कैलाश भांगडिया, सत्यनारायण पटेल, जालमसिंह सोलंकी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker