Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

वोट की बात पर हत्या करने वालों में से एक गिरफ्तार, कॉम्बिंग जारी।

इंदौर के हातोद थानां क्षेत्र में वोट देने की बात पर गोली मार कर हत्या करने वाले तीन आरोपियों में से एक आरोपी को गिफ्तार कर लिया वही दो आरोपियो की तलाश में पुलिस आसपास के क्षेत्रों में सर्चिग कर रही है वही 24 घण्टे में पकड़ने का दावा किया जा रहा है। वही हत्या के पीछे पेसो का लेन देन की बात सामने आई है। फिलहला पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

वीओ – घटना इंदौर के हातोद थानां क्षेत्र के पालिया गाँव में रविवार शाम को हुई थी घटना के बाद से प्रदेश का सियासी माहौल बदल गया था जहां एक और बीजेपी ने इसे कांग्रेस के गुंडा राज की वापिसी प्रदेश में बताई,और जमकर आरोप प्रत्यारोप का दौर रविवार शाम से सोमवार सुबह तक जारी रहा ,लेकिन देर रात हत्याकांड के मुख्य आरोपी अरुण शर्मा को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया ,वही बताया जा रहा है अरुण शर्मा का मृतक नेमीचंद तंवर से दिन में पेसो को लेकर विवाद हुआ था लेकिन राजनीतिक फायदा उठाने के लिए कुछ लोगो ने इसे राजनीतिक रूप दे दिया ,वही बतया जा रहा है कि मृतक नेमीचन्द्र तवंर को अरुण शर्मा को एक लाख रुपये देना था और घटना वाली दोपहर भी अरुण शर्मा मृतक नेमीचन्द्र तवंर के वहा रुपयों का तगादा करने ही गया था लेकिन मृतक नेमी चन्द्र और उसके लड़के बसन्त ने अरुण शर्मा से विवाद किया और विवाद के बाद मृतक नेमीचन्द्र ने अरुण शर्मा के साथ जमकर मारपीट कर दी , जब अरुण शर्मा अपने घर पहुचे और अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने लड़के पंकज और नवीन को बताई ,जिसके बाद तीनों ने योजनाबन्ध तरीके से नेमीचन्द्र के घर धावा बोला और नेमीचन्द्र को अवैध हथियार से पंकज ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया ,घटना के बाद तीनों फरार हो गए ,वही पुलिस ने पूरे मामले में तफ्तीश करते हुए आरोपी अरुण शर्मा को गिफ्तार कर पंकज और नवीन की तलाश शुरू कर दी है। वही दोनो आरोपीयो को जल्द पकड़ने की बात पुलिस कर रही है।

बाईट – अरुण शर्मा ,हत्या आरोपी
बाईट – सूरज वर्मा , पशिचम एसपी , इंदौर

वीओ -मतदान के दिन हुई हत्या को जहा परिजनों और मिलने जुलने वालो ने राजनीतिक रूप दे दिया वही इस हत्या में हाथ तापने का काम बीजेपी और कांग्रेस दोनो ही पार्टियों ने किया , वही बीजेपी ने पूरे मामले की जानकारी जुटाने से पहले ही कांग्रेस पर वार शुरू कर दिए ,और पूर्व मुख्यमंत्री ने इस तरह से मृतक के प्रति हमदर्दी दिखाई आनाफान में भोपाल से इंदौर आकर मृतक के परिजनों को पांच लाख की घोषणा भी कर दी ,लेकिन आरोपी के सामने आते ही पूरे मामले की सच्चाई भी सामने आ गई अब इस पूरे मामले में बीजेपी किस तरह का एस्टेण्ड लेती है यह देखने लायक रहेगा वही कांग्रेस किस तरह से अब बीजेपी पर पर हमला करती है यह दिलचस्प रहेगा। लेकिन एक हत्या को राजनीतिक रूप देकर दोनो ही पार्टी ने जमकर आरोप प्रत्यारोप की जो जग छिड़ी थी वह अब शान्त होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker