Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
States

बलिया कांड के आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के बचाव करने आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर गिरी गाज , आरोपित लखनऊ में गिरफ्तार

बलिया के दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को सरकारी कोटे के तहत दुकानों का आवंटन के मामले को लेकर हुई पंचायत मे भाजपा कार्यकर्ता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने पुलिस की मौजूदगी मे जय प्रकाश पाल को गोली मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। धीरेंद्र प्रताप सिंह पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। उसके बाद प्रशासन पर विपक्षी दलों ने चौतरफा हमला करना शुरू कर दिया। मामले को गंभीरता देख सीएम योगी आदित्यनाथ ने एसडीएम व सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। हालांकि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स ने आरोपी धीरेंद्र सिंह को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के बचाव मे आया था। इसके बाद से ही सपा, बसपा समेत सभी विपक्षी दल भाजपा को घिर रही थी। इसके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने धीरेंद्र प्रताप सिंह के बचाव में आए बलिया के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह को पार्टी से तलब कर दिया।

action on BJP MLA Surendra Singh who came to the rescue of Ballia case accused Dhirendra Pratap Singh

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker