Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
States

ADG Agra ने मिशन शक्ति के तहत मैनपुरी में पहुंच बढ़ाया महिलाओं का हौंसला, बोले आपको अपराध से बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं, सिर्फ एक फोन कॉल से पहुंचेगी मदद

आज दिनांक 18.10.2020 को समय 11:30 AM पर एडीजी ज़ोन आगरा श्री अजय आनन्द द्वारा “मिशन शक्ति” अभियान के तहत थाना करहल पर महिलाओं व छात्राओं के समूह को सम्बोधित किया गया। उन्होंने बड़े ही सरल शब्दों और बहुत ही रोचक शैली का प्रयोग करते हुए उन्हें प्रेरित करते हुए जागरूक किया। एडीजी ज़ोन ने अपने व्याख्यान के दौरान वहाँ उपस्थित सभी महिलाओं से कहा कि “आप लोगों को जुर्म और ज़्यादती सहने की ज़रूरत नहीं हैं। आप 112 या 1090 पर कॉल करके तत्काल अपनी बात रखें; आपकी तुरंत मदद के लिए पुलिस आपके द्वार खड़ी मिलेगी।”

इस कार्यक्रम के दौरान मैनपुरी एसपी अजय कुमार ने भी महिलाओं के समक्ष अपनी बात विस्तार से रखी। उन्हें बताया कि उनकी सुरक्षा व सम्मान के लिए सरकार द्वारा क्या क्या व्यवस्थाएँ मुहैया कराई गई हैं। अपने भाषण के बाद महिलाओं की जागरूकता जाँचने के लिए उनसे कुछ सवाल भी किए। अच्छा जवाब देने वाली कुल 9 महिलाओं / छात्राओं को वहीं चयनित करके उनको एक-एक हज़ार रूपए का नक़द ईनाम भी एडीजी अजय आनन्द जी के कर कमलों द्वारा प्रदान कर उनको वहीं सम्मानित किया गया।

ADG Agra boosts women confidence in Mainpuri under mission power

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker