Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
National NewsRajasthan

बारां रेप केस की तुलना हाथरस गैंगरेप से करने पर बिफरे अशोक गहलोत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप और बलरामपुर गैंग रेप कांड से देशभर में आक्रोश का माहौल अपने चरम सीमा पर है। इस समय सीएम अशोक गहलोत का बेतुकी बयान दिया है जिससे वह अब सवालों के घरों में फंसती नजर आ रहा है। बारां की घटना को लेकर अशोक गहलोत ने 3 ट्वीट किया। जिनमें उन्होंने लिखा है कि हाथरस में हुए घटना बेहद निंदनीय है, उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है लेकिन दुर्भाग्य से राजस्थान के बारां में हुए घटना को हाथरस की घटना से तुलना की जा रही है। जबकि बारां में बालिकाओं ने स्वयं मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए 164 के बयानों में अपने साथ ज्यादती नहीं होने एवं स्वयं की मर्जी से लड़कों के साथ घूमने की बात कही। अशोक गहलोत ने आगे लिखा कि”घटना होना एक बात है और करवाई होना दूसरी, घटना हुई तो कार्रवाई भी तत्काल हुई। इस केस को मीडिया और विपक्ष हाथरस जैसी वीभत्स घटना से कंपेयर करके प्रदेश और देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

जबकि बारां में पीड़ित लड़कियों के परिजन का कहना है कि 18 से 21 सितंबर तक युवक ने नाबालिग लड़कियों को कोटा, जयपुर और अजमेर ले गए। जहां दोनों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने लड़की को धमकाते हुए बोला कि अगर तुम ने पुलिस के सामने कुछ भी बोला जान से हाथ धो बैठोगी‌। इसके बावजूद भी लड़के को छोड़ दिया जाता है। वहीं लड़कियों को सखी केंद्र भेज दिया जाता है।

Ashok Gehlot angry over comparing Baran rape case with Hathras gang rape

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker