Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

बाइकर्स गैंग गिरफ्तार : शहर के विजय नगर क्षेत्र में मचा रखा था उत्पात, राहगीरों के मोबाइल और चेन तोड़ हो जाते बाइक पर ओझल, पुलिस ने निकाला जुलूस

इन्दौर – इन्दौर की विजय नगर थाना पुलिस ने एक बाइकर्स गेंग को गिरफ्तार किया है हो राह चलते लोगो के मोबाईल फोन छीनकर भाग जाते थे सभी आरोपी नशे के आदि है और नशे की लत पूरी करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

इंदौर में लगातार कई इलाकों में मोबाइल लूट की घटना करने वाले बाइकर्स गेंग को विजय नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से दर्जनभर मोबाइल सहित दो बाइक बरामद हुई है। आरोपियों ने शहर के अलग-अलग इलाकों में कई घटनाओं को अंजाम दिया था। घटना के बाद यह इतनी तेजी से बाइक लेकर भागते थे कि सड़कों पर दिखाई नहीं देते थे।आरोपी नशा करने के लिए मोबाइल लूटते थे और उसे तुरंत किसी भी दुकान पर बेचकर ब्राउन शुगर, गांजा जैसे मादक पदार्थ खरीद कर नशा करते थे। आरोपियों पर इंदौर के अलग-अलग थानों में कई अपराध दर्ज है।

तहजीब काजी,टीआई

दरसअल आईजी हरिनारायण चारी व डीआईजी मनीष कपूरिया के निर्देश पर बाइकर्स को पकड़ने के लिए थाने की एक खुफिया टीम तैयार की थी। सभी जवानों को पल्सर 180 cc गाड़ियों पर गश्त करने के लिए कहा था। जिससे कि वारदात के बाद जैसे ही आरोपी की सूचना मिले तुरंत टीम बाइक से इनका पीछा कर आरोपियों को पकड़ सके। विजय नगर थाने की टीम को देर रात शहर के कई इलाकों में सक्रिय किया गया
थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार विजयनगर के 74 व 54 नंबर स्कीम में बुधवार को सूचना मिली थी की बाइक पर तेज गति से आए बदमाश अज्ञात व्यक्ति का मोबाइल लेकर भागे है, जिसके बाद पुलिस ने अपने पुलिस बाइकर्स को तुरंत सेट पर सूचना दी जिसके बाद सभी पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरना शुरू किया और पुलिस के सभी जवानों ने लगभग 1 किलोमीटर पीछा कर लोकेश,राज व शुभम पुत्र गिरफ्तार किया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker