Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Crimeइंदौर

खुलेआम चली भाजपा कांग्रेस में लाठियां ! नगर परिषद अध्यक्ष चुनाव में वोट डालने आए पार्षद पर बरस गई लाठियां

नगर परिषद अध्यक्ष उपाध्यक्ष चुनाव में भाजपाइयों ने जम कर गुंडागर्दी की।
विधायक की गाड़ी में वोट डालने आए कांग्रेसी पार्षदो को वोट डालने से रोकने के लिए की मारपीट का प्रयास । मुख्य बाजर में भाजपाइयो ने कांग्रेस पार्षद के परिवार पर लट्ठ चलाए। दहशत में गौतमपुरा नगर।

गौतमपुरा। नगर परिषद गौतमपुरा चुनाव में कांग्रेस के हर्षाली गगन बाहेती अध्यक्ष और राजा पाटीदार उपाध्यक्ष बने
हर्षाली गगन को मिले 8 वोट जबकि भाजपा के अलका विनोद गुर्जर को 7 मिले उपाध्यक्ष के लिए कांग्रेस के राजा पाटीदार ने भाजपा की हीरामणि कैलाश माली को हराया ।
गौतमपुरा में नगर परिषद अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया में आज जम कर घमासान देखने को मिली कांग्रेस की जीत के बाद कुछ भाजपा के लोगो ने वार्ड क्रमांक 9 से विजय हुवे कांग्रेस पार्षद सोनां अशोक राठौर के परिवार के लोगो पर हमला कर दिया ओर जम कर मारपीट की जिसमे दोनो पक्षो में 12 से अधिक लोग घायल हुवे जिसमे 4 गंभीर को इंदौर रेफर किया गया व 7 का प्राथमिक उपचार किया गया ।

जमकर हुई लठ बाजी ।

गौतमपुरा में नगर परिषद चुनाव में 8 कांग्रेस के पार्षद ओर 7 भाजपा के पार्षद विजय हुवे थे चुनाव के बाद ही खरीद खरोफ़ी से बचने के उद्देश्य से विधायक विशाल पटेल ने कांग्रेस के सभी पार्षदो को घूमने पहुचा दिया दिया था कुल 22 दिनों तक कांग्रेस के आठो पार्षद किसी के सम्पर्क में नही थे वही प्रशाशन ने चुनाव की तारीख 12 अगस्त तय की इसी बीच कांग्रेस के वार्ड क्रमांक 8 के पार्षद जमील खान पर पुलिस ने 376 मामला दर्ज किया जिसे विधायक विशाल पटेल ने भाजपा का षड्यंत्र बताया ओर कांग्रेस मामले को लेकर जबलपुर हाईकोर्ट से मतदान करने का अधिकार मंगा ओर पुलिस कस्टडी में मतदान करवाने का ऑर्डर लाए।

शुक्रवार को विधायक विशाल पटेल अपने पार्षदों को लेकर जब मतदान केंद्र पर पहुंचे तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी की ओर उनकी गाड़ी को घेर लिया उसमें बैठे कांग्रेस पार्षदों को भाजपा कार्यकर्ता खींचने लगे ओर मारपीट करने जैसी स्थिति में आ गए इधर पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए सभी को कुछ देर में वहां से खदेड़ा।  परिणाम के बाद भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए।  सबसे पहले ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहन चौधरी के साथ मारपीट की गई । निमचोक चौराहे पर वार्ड 9 के पार्षद परिवार के बीच व भाजपा के कार्यकताओं के बीच जम कर लट्ठ बाजी हुई उसके बाद मुख्य बाजार में नो कोठड़ी चौराहे पर भाजपा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच खूब लठ चलें । पूरे बाजार में अफरा-तफरी मच गई । लोग इधर-उधर भागे । इस खूनी संघर्ष में 12 लोग घायल हुए । गंभीर घायल, रवि  मलखान  महेश,  गणेश, पवन   सहित सात लोगों को इंदौर  रेफर किया गया । बाकी 5 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। थाना प्रभारी भरत सिंह ठाकुर ने बताया कि सभी को मेडिकल के लिए पहुचाया गया है दोनो पक्ष में कुल 8 पर प्रकरण दर्ज हुवे है वही अन्य कुछ और पर भी कार्यवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker