Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

कल जैसे ही अयोध्या में होगा भूमिपूजन, वैसे ही इंदौर के सांवेर क्षेत्र में बंटेंगे पांच लाख मोतीचूर के लड्डू, भाजपा का बड़ा आयोजन

अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले राम जन्मभूमि पूजन को लेकर इंदौर के सांवेर विधानसभा में वितरण किए जाएंगे 5 लाख लड्डू भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर जाकर यह लड्डू बांटे जाएंगे साथ ही मंदिरों में लगेगी भगवान राम के मंदिर के चित्र की तस्वीरे शहर हर मंदिर में होगी पूजा आराधना और पुजारियों को किया जाएगा सम्मानित।

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए बीजेपी नेताओं ने बताया की राम जन्मभूमि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमिपूजन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिती में सम्पन्न होगा जिसकी पांच लाख लड्डुओं की महाप्रसादी का वितरण इन्दौर की सावेर विधानसभा सीट पर किया जाएगा, बता दे राम हिन्दुओ की आस्था का केंद्र है और भगवान राम की जन्मभूमि पर मंदिर का भूमिपूजन होना ऐतिहासिक क्षण है जिसके निर्माण का सपना हमारे पूर्वजो ने भी देखा 500 वर्षों के लंबे संघर्ष के बाद अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आयी है और हमारे पूर्वजों का सपना साकार रूप ले रहा है। हम सौभाग्यशाली है कि राम मंदिर निर्माण की शुरुवात होने जा रही है और हम सब इस ऐतिहासिक क्षणों के साक्षी बनेंगे। 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर की आधारशिला एवं पूजन आयोजन के मंगल प्रसंग में सांवेर विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की भी भागीदारी और हर्ष अभिव्यक्ति हो ऐसे पुनीत भाव के साथ मध्यप्रदेश शासन के जलसंसाधन मंत्री सांवेर के विधायक रहे तुलसी सिलावट की अगुवाई में सांवेर भाजपा परिवार द्वारा इस अवसर को महोत्सव के रूप में मनाने का संकल्प लिया गया है। आयोजन की व्यापकता सांवेर के प्रत्येक गांव हर घर तक होगी। इसकी विशेषता ये होगी कि हर परिवार की भागीदारी के बावजूद भी कोविड सुरक्षा नियम का उल्लंघन नहीं होगा।सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुऐ गांव के प्रत्येक घर में वितरित करेंगे। महोत्सव का स्वरूप पांच लाख लड्डुओं की महाप्रसादी का वितरण सावेर के गाँव गाँव लड्डू प्रसादी का महावितरण किया जाएगा,,.हर गांव में हर घर लड्डू प्रसाद का वितरण औसतन 1000 लड्डू .एक पैकेट में दो लाडू प्रसादी रहेगी। जो मात्र दो कार्यकर्ता सोश्यल डिस्टेंस का पालन करते हुऐ गांव के प्रत्येक घर में वितरित करेंगे।हर मंदिर में आरती का आयोजन एवं निर्माणाधीन राममन्दिर की कलाकृति इस महान और पावन अवसर की स्मृति स्वरूप लगाई जाऐगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान मंदिर में सेवारत पुजारियों का सम्मान शॉल,श्रीफल ओर प्रशस्ति पत्र भेंट करके किया जाएगा।साथ ही मंदिर के भजनमंडल का सम्मान भी किया जाएगा। राम लला के मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के दौरान अपने घरों में दीप प्रज्वलित करने का आग्रह भी किया जाएगा।

बाइट- गौरव रणदिवे शहर अध्यक्ष बीजेपी
बाईट- राजेश सोनकर इंदौर जिला अध्यक्ष बीजेपी

बता दे जिस विधानसभा में यह आयोजन हो रहा है उस विधानसभा में आने वाले दिनों में उप चुनाव भी होना है और वहां से प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट मैदान में उतरेंगे ,अतः चुनाव को भुनाने के लिए बीजेपी नेता इस तरह की तैयारी कर रहे है। फ़िलहाल यह कितनी कारगर रहती हर यह चुनाव में देखने लायक रहेगी।

bjp will distribute 5 lakh motichur laddus as soon as bhoomipujan will be held in ayodhya

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker