Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जयपुर

अपने ही जीजा की हत्या करने वाला साला अपने तीन दोस्तों के साथ गिरफ्तार, शराब पीकर बहन के साथ करता था मारपीट इसीलिए ससुराल बुलाकर उतारा मौत के घाट, जयपुर के गलता गेट थाना पुलिस की कार्यवाही

जयपुर पुलिस ने अपने ही जीजा की हत्या करने वाले साले समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
सहायक पुलिस आयुक्त रामगंज श्री सुनील प्रसाद शर्मा ने बताया की रामगंज निवासी शाहिद खान की हत्या उसके साले नदीम ,आरिफ और नईम ने मिलकर 4 दिन पहले कर दी थी जिसमें चाकू लगने से शाहिद की मौत हो गई थी।

असल में शाहिर की शादी नईम की बहन शाजिया के साथ हुई थी और अक्सर शाहिर नशे में नईम की बहन से मारपीट करता था घटना वाले दिन जीजा साले ने साथ में बैठकर शराब पी और फिर किसी बात को लेकर शाहिर ने नईम की बहन शाजिया से झगड़ा कर लिया और उसी झगड़े में नई ने अपनी बहन का साथ दिया तो बात और बढ़ गई जिस पर रात को साले नई ने अपने जीजा को घर पर बुलाया और वहां अन्य 3 आरोपियों के साथ मिलकर उससे मारपीट करी और उसे चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक शाहिर की मौत के बाद उसके पिता ईदा खान निवासी गलता गेट की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Brother-in-law who killed his own brother-in-law arrested with his three friends in jaipur

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker