Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

CISF जवान ने अपनी ही सर्विस बंदूक से ख़ुद को मारी गोली, इंदौर के राजेंद्र नगर की घटना

बाईट – महेंद्र कुमार जैन , एसपी , इन्दौर

इंदौर – इंदौर शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित आरआर कैंट में CISF जवान अनिल कुमार ने ड्यूटी के दौरान अपनी ही सर्विस बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

शहर में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित आरआर कैंट से सामने आया है. जहां आरआर कैंट में पदस्थ सीआईएसएफ जवान अनिल कुमार ने ड्यूटी के दौरान अपनी ही सर्विस बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।बता दें अनिल कुमार मूलतः राजस्थान का रहने वाला था और तीन सालों से इंदौर के कैंट में ड्यूटी कर रहा था. रोजना की तरह ड्यूटी करने के लिए कैंट के अंदर मौजूद वाच टॉवर पर गया था और इसी दौरान उसने खुद को गोली मार ली।जब इसकी जानकारी वहां पदस्थ अन्य जवान को लगी तो उसने पूरे मामले की जानकारी सीआईएसएफ के अन्य अधिकारियों को दी, जिसके बाद CISF के अधिकारियों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।राजेन्द्र नगर पुलिस को जानकारी लगी तो उन्होंने एसपी पश्चिम महेंद्र कुमार जैन को पूरे मामले की जानकारी दी, वहीं सूचना मिलते ही एसपी महेंद्र कुमार जैन मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की। जिस जगह पर जवान ने सुसाइड किया उस जगह पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. वहीं पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker