Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जयपुर

जयपुर के छोटी चौपड़ पर अपराधी का नंगा नाच : स्कॉर्पियो गाड़ी से लोगों को कुचलने की कोशिश, आम जनता का चालान काटने वाली पुलिस के सारे नाके फेल, गाड़ी किशनपोल बाजार में खड़ी कर गलियों में गायब

जयपुर – एक तरफ पुलिस अपने चाक-चौबंद बंदोबस्त और चेकिंग नाको पर सख्ती के लिए अपनी छाती ठोकने से बाज नहीं आती तो वहीं दूसरी तरफ शहर के बीचो बीच छोटी चौपड़ पर अपराधी का एक ऐसा नंगा नाच जिसने पूरी व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिए।

जयपुर के छोटी चौपड़ पर क्षेत्र के ही हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन ने अपने स्कॉर्पियो गाड़ी से लोगों को कुचलने की कोशिश की, यह पूरी घटना कोतवाली थाने के ठीक सामने हुई, असल में किसी बात को लेकर कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याण जी के रास्ते में दो समुदायों में कहासुनी को लेकर पथराव हो गया जिसकी शिकायत लेकर एक पक्ष कोतवाली थाने आ पहुंचा, जैसे ही इसकी सूचना हिस्ट्रीशीटर को लगी तो वह भी अपने साथियों के साथ वहां आ पहुंचा और छोटी चौपड़ थाने के बाहर स्कॉर्पियो से लोगों को रोकने की कोशिश की जिसका वीडियो वही खड़े लोगों ने मना लिया।

घटना के बाद तुरंत कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और दंगा विरोधी दल को भी बुलाया गया लेकिन इन दोनों को ही गच्चा देकर मेहराज उसी गाड़ी से किशनपोल बाजार की ओर भागा और बाद में अपनी गाड़ी छोड़कर गलियों में ओझल हो गया।

इस पूरी घटना से जयपुर में पुलिस व्यवस्था और नाके की पोल खुल गई क्योंकि जिस समय अपराधी अपनी गाड़ी से लोगों को रोकने की कोशिश कर रहा था उस समय आसपास के नाको से कोई भी पुलिसकर्मी उसे रोकने नहीं आया, अगर उसकी गाड़ी के नीचे आकर किसी की जान चली जाती तो सोचिए कितना बड़ा बवाल हो सकता था !

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker