Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya PradeshNational Newsइंदौर

सुशांत सिंह राजपूत का इंदौर कनेक्शन : साइबर सेल ने उनकी इंदौरी दोस्त की शिकायत पर मामला किया दर्ज, देखिए क्या है पूरा मामला

फेसबुक से मांगी सुशांत की दोस्त के अकाउंट की रिपोर्ट।

इंदौर – एक्टर सुशांत सिंह के लिए केम्पेन चलाने वाली युवती की शिकायत पर सायबर सेल ने फेसबुक मुख्यालय को पत्र लिखकर मांग की है। युवती के फेसबुक अकाउंट हैक और उससे जुड़ी जानकारी सायबर सेल ने मांगी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र में रहने वाली युवती ने 1 अक्टूबर को सायबर सेल में आवेदन देकर एक अन्य युवती के खिलाफ उसे फेसबुक पर धमकी देने और उसका फेसबुक अकाउंट हैक करने की शिकायत दर्ज की थी। जिसपर सायबर पुलिस ने फेसबुक मुख्यालय को खत लिखकर युवती के फेसबुक अकाउंट की जानकारी माँगी है।

सायबर अधिकारी ने बताया कि युवती द्वारा बताया गया था कि वह मुम्बई में रहती है और इंदौर की रहने वाली है। वह काफी समय से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए केम्पेन चला रही थी और सुशांत की दोस्त भी थी। फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक अन्य महिला से हुई थी। लेकिन उसका बर्ताव ठीक नहीं होने के चलते उसे उसने ब्लॉक कर दिया था। लेकिन युवती को ब्लॉक करने के बाद उसे फेसबुक पर धमकी भरे मेसेज और उसके अकाउंट में अनर्गल बातें लिखी जा रहीं हैं। जिसकी शिकायत पर सायबर पुलिस दवरा जांच की जा रही है गौरतलब है कि युवती द्वारा डीआईजी हरिनारायण चारी से भी शिकायत की गई है कि उसे जान का खतरा है और उसे सुरक्षा दिए जाने की मांग की गई है। फिलहाल सायबर सेल पूरे मामले की जांच कर रही है।

जितेंद्र सिंह साइबर एस.पी.

cyber cell registered a case on the complaint of Sushant’s Indore friend

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker