Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जयपुर

पूरे जयपुर में आतंक मचाने वाले चेन और मोबाइल स्नेचिंग गिरोह का भंडाफोड़ : डीएसटी टीम और माणक चौक थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया पूरे 7 लोगों का गैंग ,स्मैक का नशा करने के लिए मोटरसाइकिल, सोने की चेन और मोबाइल चुराते

जयपुर – जयपुर की माणक चौक थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने पूरे शहर में चैन स्नैचिंग का आतंक मचाने वाले गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी हुए 21 मोबाइल एक सोने की चेन और 7 दुपहिया वाहन बरामद हुए हैं।

आपको बता दें सातों आरोपी मूलतः भरतपुर के रहने वाले हैं और हाल ही में जयपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के भट्टा बस्ती में रहते हैं। यह सभी स्मैक के नशे के आदी हैं और नशे के लिए पैसा जुटाने के लिए यह लोग पहले मोटरसाइकिल चुराते और उसके बाद मोबाइल और सोने की चेन राह चलते लोगों से छीन उससे भरतपुर क्षेत्र में बेच देते और उस पैसों से स्मैक का नशा करते।

इतना ही नहीं यह आरोपी चोरी किए हुए मोबाइलों से ऑनलाइन ठगी की संगीन वारदातों को भी अंजाम देते और कांड करने के बाद उन्हें डिस्मेंटल करके बेच देते।

पुलिस टीम ने काफी लंबे समय से मिले हुए इनपुट्स के अनुसार इन सभी आरोपियों पर नजर बना रखी थी और मौका मिलते ही नईम , सईद समेत अन्य 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी के मोबाइल दुपहिया वाहन और सोने की चेन बरामद है।

DST team and Manak Chowk police station arrested the entire gang of 7 people

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker