Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthanजयपुर

जयपुर के जाने माने ज्वेलर निकले आईपीएल के सटोरिए, श्याम नगर स्थित आलीशान बंगले से रंगे हाथों गिरफ़्तार, 15 किलो चांदी की सिल्ली, 8.5 लाख नगद और करोड़ों का हिसाब मिला

जयपुर – जयपुर में आई पी एल क्रिकेट सट्टे के खिलाफ कार्रवाई

जयपुर के पुलिस अधिकारी अजयपाल लांबा ने बताया है कि टी 20 मैंचो पर जयपुर शहर के नामी ज्वेलर्स सट्टे बाजी कर रहे है।जिसमें मुंबई इंडियंस एवं रायल चैलेंजेस के मध्य करोड़ों का सट्टा लगाया जा रहा है इसके लिए पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में c.s.t के सदस्यों की एक टीम बनाई है। कार्यवाही करते हुए जयपुर के किशन नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पास श्याम नगर के कुछ ज्वेलर्स को ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए पकड़ा गया है। जिनके नाम महेंद्र कुमार सिद्धार्थ अग्रवाल ,एवं आशीष से 14 मोबाइल ,2 एली डी ,2 लैपटॉप व अन्य सट्टे बाजी के उपकरण कब्जे में लिए गए है।आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर धारा 420,120 बी लगाई गई है।जब आरोपियों से पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि diamondexcha.com बेवसाइट पर सट्टा लगाया जा रहा था ।वहीं आरोपियों से 8लाख 20 हजार रूपए की राशि बरामद की गई है।कार्यवाही के दौरान बेग में एक चांदी कि बड़ी सिल्ली मिली है जिसके बारे में आरोपियों ने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया है।
इस कार्यवाही में राजेश कुमार एवं महिपाल सिह की भूमिका रही है।

Famous jeweler of Jaipur arrested from a luxurious bungalow in Shyam Nagar in case of IPL bookmaker

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker