Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

कान पकड़ खाओ कसम अब नहीं करेंगे अपराध : इंदौर के पूर्वी थाना क्षेत्र में चला विशेष अभियान, सारे गुंडों को पकड़ बनाई लिस्ट और खिलाई अपराध ना करने की कसम

इंदौर –  इंदौर के पूर्वी थाना क्षेत्रों में सामूहिक रूप से अपराध मुक्त शहर को लेकर मुहिम चलाई गई, मुहिम के तहत तमाम अपराधों में लिप्त बदमाशों को पुलिस ने अपराध से दूर राहने ओर नशा नहीं करने की शपथ भी दिलाई गई.

इंदौर के आला अधिकारियों के निर्देशन के बाद पूर्वी थाना क्षेत्र हीरा नगर ,परदेसीपुरा, लसूडिया, विजयनगर, सेंटर कोतवाली, पलासिया सहित तमाम थाना क्षेत्रों मैं सामूहिक रूप से अपराध मुक्त शहर को लेकर मुहिम चलाई गई .

मुहिम के तहत थाना क्षेत्र के तमाम बदमाशों को थाने पर बुलाकर थाना प्रभारी द्वारा अपराध नहीं करने की हिदायत के साथ ही नशाखोरी ना करने की हिदायत के साथ शपथ भी दिलाई गई, बदमाशों को बताया गया कि यदि वह किसी भी छोटे बड़े अपराध में लिप्त पाए जाते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आशुतोष बागरी, एसपी

खैर बता दें पिछले दिनों शहर में तमाम छोटे-बड़े अपराध नशाखोरी और मामूली विवाद के चलते ही हुए हैं जिनमें हत्या लूट अपहरण जैसी घटनाएं भी सामने आई थी अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने फिर से लिस्टेड बदमाशों की लिस्ट तैयार कर उन्हें हिदायत देना शुरू कर दिया ताकि शहर पर अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker