Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी हथियारों की खेप पकड़ी, इंदौर आईजी के निर्देशन में खरगोन पुलिस ने पकड़े 40 हथियार समेत पूरी की पूरी फैक्ट्री, अवैध हथियारों पर चलाए जा रहे अभियान में अब तक तकरीबन 150 हथियार पिछले एक माह में पकड़े

अनलॉक 1.0 के दौरान अपराधों में वृद्धि की संभावना देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक इंदौर श्री विवेक शर्मा ने पुलिस को ऐसे संभावित आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया था। इस क्रम में इंदौर पुलिस द्वारा 1 जून को 35 एवं 11 जून को 37 अवैध हथियार मय कारतूसों के पकड़े गए थे। आरोपियों से पूछताछ पर हथियारों का खरगोन और बड़वानी में बनाने की बात सामने आने पर आईजी ने खरगोन एवं बड़वानी के पुलिस अधीक्षकों को भी अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए निर्देशित किया था। इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक खरगोन श्री सुनील कुमार पांडे ने थाना प्रभारी भगवानपुरा एसआई श्री वरुण तिवारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया जिसने कार्यवाही करते हुए दो आरोपी एवं एक बाल अपचारी के पास से अवैध हथियार जप्त किए। उक्त आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने यह हथियार सीतापुर गांव में फैक्ट्री में निर्मित होना बताया जिसके बाद टीम द्वारा गांव में में अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर दबिश दी गई और पूरी कार्यवाही में कुल 40 देसी पिस्टल और कट्टे सहित अवैध हथियार बनाने का सामान जप्त किया गया ।
केवल खरगोन जिले में ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश में हथियार माफिया के विरुद्ध पिछले कई वर्षों की यह सबसे बड़ी कार्यवाही है जिसके लिए आईजी इंदौर में पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए टीम को कुल ₹30हज़ार के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया है।
आने वाले दिनों में इस गिरोह से जुड़े दलालों एवं इसे फाइनेंस करने वाले लोगों पर भी कार्यवाही की जाएगी।

बाइट – सुनील पांडे, एसपी खरगोन

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker