Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

जीएसटी ग्रीवेंस रिड्रेसल कमिटी की बैठक – व्यापारी बोले जीएसटी ऑडिट में बेवजह परेशान कर रहे हैं अधिकारी

इंदौर। शहर में कोरोना के बाद हुई पहली ग्रीवेंस रिड्रेसल कमिटी की ऑनलाइन बैठक में अलग-अलग संगठनों की तरफ से अलग-अलग मुद्दे उठाए गए। इस बैठक में सेंट्रल टैक्स की ओर से कमिश्नर विनोद सक्सेना थे तो वहीं स्टेट जीएसटी कमिश्नर श्री राघवेंद्र सिंह के साथ अन्य आला अधिकारी भी मौजूद थे।

बैठक में व्यापारी संगठनों से ने शिकायत कि जब सारा ऑडिट ऑनलाइन हो रहा है तो फिर अधिकारी क्यों बेवजह अपने ऑफिस बुला रहे हैं, ऐसा करना सिर्फ व्यापारियों को परेशान करने की नियति से हो रहा है।

तो वही जीएसटी रिटर्न की तारीख आगे बढ़ाने से उत्पन्न हुई समस्याओं पर भी एक संगठन ने कहा की तारीख के आगे बढ़ने से इनपुट लेने वाले व्यापारियों पर समस्या आ रही है क्योंकि भरने वाले व्यापारी अपनी डिटेल अभी तक पोर्टल पर नहीं चढ़ा रहे हैं।

वहीं जीएसटी की ऑनलाइन पोर्टल पर भी समस्याओं का पुलिंदा खुलता हुआ दिखाई दिया, जिसमें लॉग इन करने से लेकर फाइल सेव करने तक पोर्टल में लगातार समस्याएं बनी हुई है।

जीएसटी जब से भारत में लॉन्च हुआ है तब से लेकर अभी तक इस से जुड़ी हुई समस्याएं लगातार बढ़ती ही जा रही है हालांकि पहले से अभी तक लोग इसके अभ्यस्त हो चुके हैं किंतु पूरी तरह इस प्रणाली में स्मूदनेस अभी नहीं आई है।

In GST Grievance redressal committee meet traders said officials are unnecessarily troubling in GST audit

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker