Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
CrimeMadhya Pradeshइंदौर

बुलेट पर नौ किलो गांजा लेकर घूम रहे थे , क्राइम ब्रांच इंदौर ने दबोचा

• आरोपियों से 09 किलो गांजा एवं परिवाहन में प्रयुक्त बुलेट मो.सा. क्रमांक MP09-VD-6469 जप्त ।

• आरोपी धार जिले के आस-पास गांवों से मादक पदार्थ गांजा लाकर इन्दौर शहर में करता था ऊचे दामों में सप्लाई व बिक्री, जप्त गांजे की बाजारू कीमत 01 लाख रुपये के लगभग।

• आरोपी प्रदीप पाठक के विरुद्ध 15 से अधिक दर्ज है थाना एरोड्रम में मामले , थाना एरोड्रम की गुण्डा सूची में है भी शामिल आरोपी प्रदीप पाठक

इंदौर दिनांक 17 जून 2020 – उप पुलिस अधीक्षक अपराध के नेत्रत्व में क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली की थाना एरोड्रम अन्तर्गत तिरुमाला डाउन शीप वाला कच्चा रोड छोटा बगड़दा तरफ अवैध गांजा लेकर बुलेट से दो व्यक्तियों बाहर से तस्करी कर अवैध मादक पदार्थ गांजा बोरी में भर कर सुपर कॉरिडोर की तरफ से लाने वाले है जो मुखबिर की सूचना पर क्राईम ब्रांच एवं थाना एरोड्रम पुलिस के द्वारा सयुक्त कार्यवाही करते हुये जिनकी घेराबन्दी कर मय बुलेट मो.सा. बाहन प्लास्टीक की सफेद भरी बोरी के पकडकर नाम पता पूछने पर संदिग्घ व्यक्तियों द्वारा अपना नाम प्रदीप पिता रामफल पाठक उम्र 50 साल निवासी – 16-17 वंदना नगर इन्दौर एवं दीपक पिता पंचमलाल पाल उम्र 42 साल निवासी गरीब नवाज कालोनी इन्दौर का होना बताया जिनके कब्जे से एक प्लास्टिक की बोरी मिली जिसकी तलाशी पर उसमें अवैध मादक पर्दाथ गांजा 09किलो 200 ग्राम बरामद किया गया  और परिवाहन में उपयोग की जाने वाली एक काले रंग की रायल इनफिल्ड बुलेट क्रमांक MP09 VD-6469 भी आरोपियों से जप्त की गई , दोनों आरोपियों के विरुद्ध थाना एरोड्रम में अपराध क्रमांक 305/2020 धारा 8/20 एन.डी.पी.एस. एक्ट का पंजीब्दध किया गया है ।

उक्त आरोपी प्रदीप पाठक से पुछताछ करने पर आरोपी के द्वारा बताया गया कि धार जिले के आस पास के गांव अमझर से लाना बताये इस संबंध में और पूछताछ की जा रही है कि उक्त आरोपीगणों के द्वारा और कहां कहां से गांजा लाकर इन्दौर शहर में सप्लाई किया है।
आरोपी प्रदीप पाठक थाना एरोड्रम क्षेत्र का गुण्डा सूची मैं है जिसके विरुद्ध एक दर्जन से भी अधिक अपराध पंजीबद्ध है और थाना एरोड्रम का सक्रिय गुंडा है जो अपने साथी दीपक पाल के साथ लॉकडाउन खुलने का फायदा उठाते हुये बडी मात्रा में इन्दौर शहर में गांजा सप्लाई कर पैसा कमाना चाहते थे इसके पूर्व भी इस तरह की तस्करी के संबंध में पुछताछ की जा रही है । आरोपी प्रदीप पाठक के द्वारा प्रकरण में जप्त बुलेट अपने परिचित व्यक्ति संतोष बेरागी निवासी पंचशील नगर एरोड्रम इदौर से रिश्तेदारी में मांग कर ले गया था उसका उपयोग गांजा तस्करी में किया गया ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker