Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

मुंबई में कंगना और शिवसेना की लड़ाई पर बोले कैलाश विजयवर्गीय – महाराष्ट्र सरकार बिल्कुल नकार है उसे तुरंत गिरा देना चाहिए

इंदौर /मध्य प्रदेश

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान—-

— महाराष्ट्र सरकार का फेलियर है। उनसे कोविड संभल नहीं रहा है रोज नए-नए लगातार इसु निकाल रहे हैं। लॉ एण्ड आर्डर का ध्यान देना चाहिए।

— सुशांत सिंह राजपूत और कंगना को लेकर महाराष्ट्र सरकार की भूमिका निष्पक्ष नहीं रही।

— महाराष्ट्र में लॉयन एंड आर्डर बिल्कुल जीरो हो गया है राजनीति का अपराधीकरण भी हो गया है, नौकरशाही का भी अपराधीकरण हो गया है, इसलिए वहां पर प्रजातंत्र की रक्षा के लिए जनता ने तय कर लिया है,वर्तमान में जो सरकार है,उसको हटाना जरूरी हैं।

— कांग्रेस कि जो भी सूची सामने आएगी वह हारने वाले उम्मीदवारों की सूची होगी अभी जो कांग्रेस ने 15 लोगों की सूची जारी की है वह सभी हार जाएंगे।

— कोविड को लेकर केंद्र सरकार ने जो गाइडलाइन जारी की है ,उसे सभी दल सभी पार्टी के लोगों को मानना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान– कहा कमलनाथ जी कोई अच्छे वक्ता नहीं है ,अच्छे प्रशासक नहीं है, अच्छे व्यापारी जरूर हैं। साँवेर ऐसी जगह नही है ,जहाँ वो आए,जहां पर वह व्यापार करें कोई वोट खरीदने– बेचने आ रहे हो तो बात दूसरी हैं। वैसे कमलनाथ जी का समाज पर कोई असर नहीं होगा।

— पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज सरकार से ऑक्सीजन को लेकर कुछ सवाल किए थे जिसको लेकर महासचिव विजयवर्गीय ने जवाब दिया कि सरकार ने आज ही स्पष्ट किया है, किसी भी राज्य में किसी भी शहर में ऑक्सीजन की बिल्कुल भी कमी नहीं है।

Kailash Vijayvargiya said on Kangana and Shiv Sena fight in Mumbai

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker