Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshमध्यप्रदेश अन्य

देर रात इंदौर अहमदाबाद टोल पर 30-35 लोगों का हमला, जमकर तोड़फोड़, हूटर की आवाज़ सुन भागे

इंदौर अहमदाबाद नेशनल हाइवे 59 पर बने मेठवाड़ा टोल टैक्स बूथ पर देर रात्रि अज्ञात 30 से 35 नकबपोसो ने जमकर तोड़फोड़ कर उत्पात मचाते रहे इस दौरान दूर से हूटर की आवाज सुन उपद्रवी भाग निकले। इस दौरान टोल बूथ द्वारा बेटमा थाने पर सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुची।

नेशनल हाइवे 59 जो कि इंदौर अहमदाबाद मार्ग पर बेटमा के पास बना हुआ है यहां हमेशा तोड़फोड़ होना आमबात हो गई है। क्योकि यहां कर्मचारियों का व्यवहार ठीक नही है वही पूर्व में भी टोल बूथ के आसपास लगने वाले गांव वालों से वसूली को लेकर यह टोल विवादित है। उल्लेखनीय है कि जब से यह टोल बूथ बना है तब से ही यह विवादों में रहा पूर्व में भी दो बार तोड़फोड़ हो चुकी है साथ ही यहां पर लगने वाले टोल कीमत भारत में सबसे ज्यादा है इस टोल पर तोड़फोड़ को लेकर पूर्व में भी आंदोलन हो चुके है। एक बार क्षेत्रीय विधायक विशाल पटेल ने करीब 3 घण्टे तक टोल पर जनता के साथ तथा आसपास टोल के नजदीक रहने वाले किसानों से जबरिया टोल वसूली को लेकर टोल प्लाजा पर खड़े होकर आंदोलन भी किया था तब टोल प्लाजा वालो से बात होकर ग्रामीणों से टोल वसूली न करने की बात कही थी। रात को हुई तोड़फोड़ को लेकर पुलिस का कहना है कि टोल बूथ के आस-पास के गांव वाले जिन की खेती टोल के इस पार उस पार है उन्हें खेत पर आना जाना पड़ता है जिसको लेकर किसान टोल प्लाजा पर जाकर मीले भी थे।लेकिन टोल प्लाजा वालों का स्पष्ट कहना था कि आपको ढाई सौ रुपए का मंथली पास लगेगा जिसको लेकर किसानों में काफी आक्रोश था क्योंकि यह वही किसान है जिन लोगों के काफी जमीन नेशनल हाईवे के अंदर गई है पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है जांच के बाद ही मुलजिम का पता लग पाएगा।

बाईट : बिहारीलाल सांवले, एसआई बेटमा

Late night attack of 30-35 people on Indore Ahmedabad toll

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker