Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

सड़क किनारे बने गटर के चेंबर में प्रेमी ने लगा ली फांसी, कुछ दिन पहले प्रेमिका के साथ हाथ की नसें काट आत्महत्या की कर चुका था कोशिश लेकिन खुद बचा जबकि प्रेमिका की मौत, घरवालों का आरोप विजयनगर : पुलिस ने 15 दिन बंद रखा, अवसाद में लगा ली फांसी

 

इंदौर – इंदौर के विजयनगर थाने पर आए युवक ने थाने से निकलने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव लसुडिया थाना क्षेत्र में एक चेम्बर मेवलटका मिला। युवक पहले भी अपनी प्रेमिका के साथ हाथ की नस काट कर सुसाइड की कोशिश की थी, जिसमें युवती की मौत हो गई थी। वह बच गया था। इसी मामले में पुलिस युवती के परिवार वालों और युवक को थाने बुलाया था। पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला संदिग्ध लगा।

इन्दौर में युवक ने चेम्बर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली सुबह जब दरोगा ने चेम्बर का ढक्कन खोल तो युवक फंदे पर लटका मिला ,सूचना पुलिस ओर एफएसएल की टीम मोके पर पहुची। युवक को बाहर निकाला तो उसके शरीर पर नाम मात्र के कपड़े थे। हाथ में पट्टी बंधी थी। पुलिस ने पहले तो अज्ञात के रूप में शव का मर्ग कायम किया। इसके बाद कुछ लोगों ने युवक की पहचान की, तो पता चला कि युवक को सुबह विजयनगर थाने में बुलवाया गया था। युवक की पहचान अचल पुत्र मानसिंह पंवार (27) निवासी मालवीय नगर के रूप में की गई।

वही थाना प्रभारी तहजीब काजी की माने तो 8 जून 2021 को पुलिस को सूचना मिली थी कि मालवीय नगर में रहने वाले युवक-युवती ने हाथ की नस काट ली थी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि युवक का नाम अंचल पंवार और युवती पूजा है। दोनों में अफेयर था। युवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
वहीं युवक गंभीर रूप से घायल था। ठीक होने के बाद उससे थाने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था। युवक पर युवती के घर वाले कई गंभीर ध्राराओं में मामला दर्ज करना चाहते थे। युवती के पिता ने अंचल पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस को यह डर था कि अंचल को अकेला देख युवती के घर वाले किसी तरह का हमला न करवा दे। युवती की मौत के बाद अंचल मानसिक स्थिति भी बिगड़ गई थी। शुक्रवार को थाने से निकलने के बाद युवक लसुडिया इलाके में सडक किनारे बने एक चैंबर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस की माने तो युवती खरगोन की रहने वाली थी और कुछ दिन पहले युवती के परिवार वालों ने उसे मालवीय नगर स्थित उसके रिश्तेदार के यहां भेज दिया था। अंचल पंवार ने युवती के घर के समीप कमरा किराये से ले लिया था। दोनों मालवीनगर में मिला करते थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker