Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

गांधी नगर में भूमाफिया के ख़िलाफ़ ज़बरदस्त प्रदर्शन, आरोप : सरकारी ज़मीन पर फर्जी तरीके से प्लॉट काट दिए और सैंकड़ों लोगों की गाढ़ी कमाई खा गया भू माफिया

इंदौर – मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जिस तरह से शहर चारों ओर से बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी ओर भू माफियाओं द्वारा आमजन की मेहनत की गाढ़ी कमाई हजम करने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं इसी को लेकर गांधीनगर में सैकड़ों प्लाट मकान मालिकों ने रोड पर निकल कर प्रशासन की भूमाफिया के खिलाफ नीद जगाई

जी हां मामला इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र का है गांधीनगर क्षेत्र में दर्जनों कालोनियां खेत खलियान वह शासकीय जमीन पर अवैध रूप से काट दी गई हैं लेकिन प्रशासन की लापरवाही से सैकड़ों लोग अपनी जिंदगी भर की मेहनत की कमाई इन भू माफियाओं की जेब में डाल चुके हैं तो वही भू माफियाओं द्वारा एक ही प्लाट को कई लोगों को बेचने के बाद अब उन प्लाट क्या मालिकों को मुंह दिखाने को तैयार नहीं है इसी को लेकर गांधीनगर के रहवासियों द्वारा रोड पर निकल कर काफी उग्र प्रदर्शन किया गया जिसमें साफ तौर पर गांधीनगर कि कई संस्थाओं द्वारा उनके प्लाटों को हजम कर भू माफियाओं के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन किया है देखना यह होगा कि प्रशासन एक बार फिर इन आमजन को भू माफियाओं से इंसाफ दिला पाता है या नहीं।

वही गांधी नगर संस्था से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है कि संस्था ने प्लाट उन्हें दिए जो संस्था के सदस्य है और जो लोग प्रदर्शन कर रहे है वह फर्जी लोग है वह अपने हित साधने के लिए इस तरह से प्रदर्शन कर रहे है । वही उनकी शिकायत भी पुलिस को की है। वही आने वाले दिनों कहि और जगहों पर भी इनकी शिकायत की जाएगी ।

बाईट – फूलचंद पांडेय, मैनेजर ,संस्था
बाईट- पीड़ित

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker