Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
National News

अपने विधानसभा क्षेत्र में बालिका सरकारी स्कूल की नई इमारत के भूमि पूजन के लिए गए विधायक आकाश विजयवर्गीय बोले : सरकारी शिक्षकों को सरकार 40 – 50 हज़ार प्रति माह देती है, वह मट्ठागिरी ना करें

 

बाइट – आकाश विजयवर्गीय,विधायक,भाजपा

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपनी विधानसभा  में सीआरपी लाइन बालिका सरकारी स्कूल की नई इमारत के लिए भूमिपूजन किया। लेकिन यहां उन्होंने ने मंच से शिक्षकों के लिए भी विवादित बयान दिया। आकाश विजयवर्गीय ने  कहा कि सरकार शिक्षकों को 40 से 50 हजार रुपए तक का वेतन देती है। लेकिन शिक्षक मट्ठागिरी करते है। ध्यान नहीं दिए जाने की वजह से सरकारी शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। व्यवस्था पर ध्यान देने पर सरकारी स्कूल आदर्श स्कूल बन पाएंगे। इसके अलावा  विजयवर्गीय ने ठेकेदार और शिक्षा अधिकारियों को भी एवन क्वॉलिटी का काम करने के लिए, हिदायत है। हालाकि कार्यक्रम के बाद इस बयान पर सवाल पूछा गया तो आकाश विजयवर्गीय संभलते हुए, कहने लगे कि भाजपा सरकार आने के बाद शिक्षक काम पर ध्यान देने लगे है। सरकार ने सड़कों को ऐसा जाल बिछाया है, शिक्षक अब गांव गांव तक जाकर स्कूल में पढ़ाने लगे है। सीआरपी लाइन में स्कूल की नई इमारत का निर्माण 1 करोड़ 15 लाख की लागत से किया जाएगा। और इसी तरह से दूसरे सरकारी विद्यालयों के लिए भी योजना तैयार की गई है।

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker