Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

‘पापा गंदी हरकत करते हैं, मैडम जल्दी आ जाओ’ : दस साल की मासूम से शारीरिक शोषण करता था उसका ही कलयुगी बाप, पुलिस द्वारा बांटे गए पर्चों से बच्ची ने दिखाई हिम्मत, पुलिस ने बाप को गिरफ्तार किया तो खुलासे सुन उड़ गए होश

इंदौर – इंदौर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला  सामने आया हे । एक नाबालिक बच्ची ने स्कूल-कालेज में चलाए जा रहे अभियान के तहत मिले पर्चे पर लिखे नंबर से पुलिस से सहायता मांगी। उसने रोते हुए कहा मैडम आप जल्दी आ जाइए… पिता गंदी हरकत करते हैं। सुचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार उस पर पास्को एक्ट ओर अपहरण के तहत मामला दर्ज किया।

हैवान बना पिता ,अपनी ही नाबालिक बच्ची के साथ पिता करता था गंदी हरकत…बच्ची की सूझबूझ से आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..आरोपी पिता पर पास्को एक्ट के तहत किया मामला दर्ज……बाप बेटी के रिश्तो को शर्मशार कर देने का इंदौर गांधीनगर थाना छेत्र में सामने आया हे ….. मेडम आप जल्दी आजाओ और मुझे बचा लो….पिता गंदी हरकत करते है ,ये शब्द बच्ची ने महिला थाना टीआई को रुआंसी आवाज में फोन पर कहे दरसल 10 साल की बच्ची की हिम्मत और सुझबुझ ने गलत हरकतें कर रहे पिता को गिरफ्तार करवाया। आरोपि पिता बच्ची को दुष्कर्म की नियत से लेकर जा रहा था। पुलिस द्वारा बांटे पर्चे से उसने नंबर निकाले और टीआइ ज्योति शर्मा को कॉल कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता पाक्सो एक्ट, अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

ज्योति शर्मा,टीआई महिला थाना इंदौर

टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक बच्ची गांधी नगर क्षेत्र में रहती है। शुक्रवार दोपहर करीब 3:30 बजे मोबाइल पर कॉल कर बच्ची रोने लगी। उसने कहा कि मैडम प्लीज आप आ जाइए। मेरे पापा गंदी हरकतें कर रहे हैं। टीआइ ने लोकेशन पूछी लेकिन इसके पहले फोन बंद हो गया। टीआइ उसको तलाशने में लगी थी तभी एक अनजान नंबर से उसी बच्ची की कॉल आया और रोते हुए टीआइ से मदद की गुहार लगाई। उसने कहा कि वह गांधीनगर क्षेत्र से बोल रही है।टीआइ ने पीसीआर पर तैनात प्रधान आरक्षक साधना शुक्ला और सुंदरलाल को पूरी घटना बताई और मदद के लिए भेजा। पुलिसकर्मी बच्ची के घर पहुंचे लेकिन पड़ोसियों ने बताया कि बच्ची व उसके छोटे भाई को उसका पिता ले जा चुका था। पुलिसकर्मी उसे तलाशने में लगे थे कि बच्ची ने दोबारा कॉल कर दिया। सिपाही उस तक पहुंचे और पिता सहित थाने ले आए। काउंसलिंग में बताया पिता गलत हरकतें करता है। इसके बाद पिता पर पॉक्सो एक्ट में कारवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

वही जब बच्ची से पुलिस के नंबर के बारे में जानकारी मांगी गई तो बच्ची ने बताया कि एक बार पुलिस के लोग स्कूल में आए थे और गलत तरीक से टच करने की बात को समझाया था। जब पुलिस ने यह पर्चे बांटे तो बच्ची ने उसे संभालकर रखा था।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker