Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

पोस्ट ऑफिस भी नहीं रहा पैसा सेफ : इंदौर के पोस्ट ऑफिस में कर्मचारियों की मिलीभगत से खा गए गरीबों की आरडी का पैसा, मामला दर्ज

इंदौर – इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र में पोस्ट ऑफिस खातों के एजेंट बनकर 12 लाख रुपए का गबन करने वाले पति-पत्नी और तीन पोस्ट ऑफिस के कर्मियों के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया  है। जानकारी के अनुसार महिला एजेंट का पति लोगों से पैसा इकट्ठा कर पोस्ट ऑफिस में जमा करता था। वही लोग जब अपना पैसा निकलने गए तो पता चला की रुपए पहले ही निकल गए है। थाने में तीन अलग-अलग फरियादी द्वारा एजेंट व पोस्ट ऑफिस क्लर्क के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया गया था जिस पर पुलिस द्वारा धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है ।

इंदौर के छत्रीपुरा थाना छेत्र के पोस्ट आफिस में एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया हे जहा पोस्ट ऑफिस की महिला एजेंट का पति लोगो से पैसा इकठ्ठा कर पोस्ट ऑफिस में जमा करता था ले किन जब लोगो को अपने पैसे नहीं मिले तो उन्होंने पुलिस की शरण ली और मामला दर्ज कराय,दरअसल फरियादी घनश्याम शर्मा ,रमेश लुधियानी और रेखा कोठारी की शिकायत पर आरोपी ममता गुप्ता उसके पति सतीश गुप्ता दोनों निवासी बड़ा गणपति सहित संतराम कोरी, जितेंद्र यदुवंशी और सोनम सोनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इधर एजेंट ममता गुप्ता का पति सतीश गुप्ता जो पूरा काम करता था उसकी कोरोना से मौत की बात सामने आई है। संतराम, जितेंद्र और सोनम बियाबानी सिटी पोस्ट ऑफिस में क्लर्क हैं। सभी पर 420 के तहत मामला दर्ज किया है |

ये हे पूरा मामला फरियादियों ने एजेंट गुप्ता दंपत्ती के माध्यम से पोस्ट ऑफिस में आरडी खाते खुलवाए थे। यह खाते जब पूरे हुए तो उनके रुपए निकालने की कोशिश फरियादियों ने की। वह जब पोस्ट ऑफिस गए तो पता लगा कि रुपए पहले ही निकाल लिए गए है। मामले में उन्होंने पुलिस से शिकायत की। जांच के बाद 5 लोगों पर केस दर्ज किया गया। पुलिस ने फिलहाल़ क्लर्क लोगों को आरोपी बनाया है। अगर कोई अफसर मामले में शामिल हुआ तो उसे भी मुलजिम बनाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker