Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

प्राइमरी टीचर दंपत्ति 19600 अमरीकी डॉलर बेचते हुए गिरफ्तार, बस चोरी गिरोह से जुड़े तार, धार से इंदौर आते हुए मुखबिर की सूचना पर धराए

बाईटः- मनीष खत्री एसपी एसटीएफ

एसटीएफ इंदौर ईकाई ने अमेरिकी डाॅलर सहित दंपति को गिरफ्तार किया । पकड़ाए आरोपियों के पास से 19600 अमेरिकी डाॅलर जब्त किए है । पकड़ाए आरोपी धार से इंदौर डाॅलर को बेचने आए थे । फिलहाल एसटीएफ पुलिस पकड़ाए दंपतियों से पूछताछ कर रही है । एसटीएफ ईकाई इंदौर को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि रिंग रोड से राहुल गांधी नगर रोड पर रफीक खान निवासी धार अपनी प्तनी के साथ युएस डाॅलर विक्रय करने आ रहा है । सूचना के आधार पर एसटीएफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में लिया । तलाश लेेने पर महिला के स्वेटर की जेब से 100 100 डाॅलर के 196 नोट करीब 19,600 डाॅलर मिले, जिसे एसटीएफ ने जब्त किया । पूछताछ में मोहम्मद रफीक ने बताया कि वह धार का रहने वाला है और पेशे से शिक्षक है । डाॅलर के संबंध में पूछताछ करने वह गुमराह करने लगा । सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बस कंटिंग गिरोह से सम्पर्क होने की बात स्वीकारी । एसटीएफ एसपी मनीष खत्री के अनुसार महू निवासी आवेदक मोहम्मद महसूद ने किशनगंज थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि जब वह बस से मुंबई से इंदौर 20 हजार डाॅलर लेकर आ रहा था, जो रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने निकाल लिए थे । पूछताछ में बस में बैग कंटिंग करने वाले गिरोह के बारे में जानकारी एसटीएफ इंदौर को लगी है । जल्द ही बड़े गिरोह की धरपकड़ की जाएगी ।

 

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker