Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthanजयपुर

PWD शासन सचिव ने ली समीक्षा बैठक, पिछले साल की मुख्यमंत्री घोषणाओं को पूरा करने और विभाग की प्रॉपर्टीज को जियो टैग करने पर रहा फोकस

 

जयपुर, 8 अप्रैल सार्वजनिक निर्माण विभाग के शासन सचिव श्री चिन्न ,हरि मीणा, ने गुरूवार को पीडब्ल्यूडी मुख्यालय ‘निर्माण भवन’ में आयोजित एक बैठक में बजट घोषणाओं, मुख्यमंत्री घोषणाओं, लम्बित प्रकरणों तथा अन्य योजनाओं के तहत किए जा रहे विकासकार्यों की प्रगति की समीक्षा की ,श्री मीणा, ने कहा कि राज्य के बजट 2020-21 तथा मुख्यमंत्री की घोषणाओं के तहत किए जा रहे कार्यों की विभाग की सम्बंधित विंग के अधिकारी नियमित माॅनिटरिंग करें तथा समय पर कार्य पूर्ण किया जाना सुनिष्चित करें ।

उन्होंने कहा कि बजट 2021-22 की घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए भी प्रक्रिया की माॅनिटरिंग समयबद्ध रूप से की जाए ।

श्री मीणा ने निर्देषकिए कि प्रदेषभर में पीडब्ल्यूडी के स्वामित्व वाली सभी सम्पतियों की जियो टैगिंग का कार्य निर्धारित समय सीमा में पूर्ण किया जाए ।

गौरतलब है कि लगभग 850 विभागीय सम्पतियों को ज्याॅग्राफिकल काॅर्डिनेट्स के साथ टैग किया जा रहा है श्री मीणा ने कहा कि जिन कार्योंकी गुणवत्ता जांच संबंधी रिपोर्ट बकाया हैं, वे सबमिट की जाएं तथा निरीक्षण में पायी गई खामियों को समुचित मापदंडों के अनुसार समय पर दुरूस्त किया जाए।उन्होंने बैठक में सड़कों एवं भवनों की मरम्मत व रखरखाव, पीडब्ल्यूडी द्वारा निर्मित भवनों के हस्तांतरण, बाढ़ क्षति के जीर्णोद्धार कार्यों के लिए प्राप्त होने वाली स्वीकृतियों तथा आमजन की परिवेदनाओं के प्रकरणों के निस्तारण की भी समीक्षा की ।

इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता एवं अतिरिक्त सचिव श्री संजीव माथुर तथा अन्य मुख्य अभियंताओं सहित विभिन्न अभियंतागण उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker