Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthan

आरपीएस एसोसिएशन की राहत प्रबंधन समिति गठित, एसीबी एएसपी बजरंग सिंह शेखावत अध्यक्ष, सदस्यों का सेवा में रहते हुए असामयिक निधन की स्तिथि में तुरंत ये समिति करेगी मदद

राजस्थान पुलिस सेवा RPS कार्यकारिणी कि बुधवार को हुई बैठक में राहत प्रबंधन समिति गठित हुई जिसके अध्यक्ष एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत को बनाया गया जबकि दिनेश शर्मा एएसपी, राय सिंह बेनीवाल, पूनमचंद विश्नोई, नेमीचंद खारिया पुलिस उप अधीक्षक इस समिति के सदस्य होंगे।

यह समिति आरपीएस अधिकारियों के लिए विशेष रूप से कार्य करेगी जिनका सेवाकाल में रहते हुए असामयिक निधन हो गया है तो यह समिति राज्य सरकार पुलिस विभाग से मिलने वाले परीलाभ और एसबीआई द्वारा सैलरी पैकेज के लाभ को शीघ्र से शीघ्र दिलवाने के लिए प्रयासरत रहेगी।

इस एसोसिएशन द्वारा पुलिस रेंज में एक वरिष्ठ समन्वयक अधिकारी नियुक्त कर उनकी मदद से एसोसिएशन के कार्यक्रम और निर्णय के साथ समस्याओं का निदान भी तुरंत किया जाएगा।

इसके साथ ही एसोसिएशन ने एक राहत कोष का गठन किए जाने का भी फैसला लिया जिसके द्वारा किसी भी सदस्य की सेवा में रहते यदि मृत्यु हो जाती है तो उनके परिवार को एसोसिएशन वित्तीय सहायता भी उपलब्ध कराएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker