Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

इंदौर के देश में चौथी बार सफाई में अव्वल आने पर सांसद शंकर लालवानी ने सफाई कर्मियों के साथ सड़क पर बैठ किया नाश्ता


इंदौर – इंदौर के चौथी बार नंबर वन बनने पर सांसद ने सफाईकर्मियों के साथ खुशी मनाई, सफाईमित्रों का किया सम्मान और उनके साथ सड़क पर बैठकर किया नाश्ता

– सांसद ने रेसीडेंसी कोठी पर लाइव कार्यक्रम देखा
– सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को भी बुलाया
– सफाईकर्मियों को मिठाई खिलाई
– सफाईकर्मियों ने साथ मे सेल्फी खींची

इंदौर के चौथी बार नंबर सबसे स्वच्छ सांसद शंकर लालवानी आज बेहद खुश नज़र आए। सांसद ने इंदौर की जनता का धन्यवाद दिया और सफाईकर्मियों का सम्मान किया। सांसद ने कहा कि इंदौर की जनता और सफाईकर्मियों की वजह से ही आज इंदौर नंबर वन है।

सांसद ने स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 के पुरस्कार समारोह का लाइव प्रसारण रेसीडेंसी कोठी में सफाईमित्रों और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स के साथ देखा। जैसे ही इंदौर के प्रथम आने की घोषणा हुई, वहां जश्न का माहौल था। सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि मोदी जी की वजह से पूरा देश साफ हो पाया है और इंदौर नम्बर वन है।

सांसद ने सफाईकर्मियों की तारीफ करते हुए उन्हें सफाई का असली हीरो बताया। सांसद ने महापौर, पार्षदों, नगर निगम के अधिकारियों और पूरे शहर को भी धनयवाद दिया।

सांसद ने सफाईकर्मियों के साथ ढोल पर खुशियां मनाई। सांसद ने कहा कि कोरोना के कठिन समय में ये खुशी का मौका मिला है। क्योंकि चार बार लगातार नंबर वन आना एक असाधारण उपलब्धि है।

सांसद ने इस मौके पर लोगों ने शाम को अपने-अपने घरों पर दीपक जलाने की अपील की। सांसद ने भी राजवाड़ा पर माता अहिल्या की प्रतिमा पर दीप जलाकर धन्यवाद दिया और उनका आशीर्वाद लिया।

सांसद ने आम जनता से आह्वान किया है कि 21 अगस्त, शुक्रवार को सफाई के लिए आने वाले सफाईकर्मियों का सम्मान करने का भी निवेदन करने के लिए कहा हैं सांसद ने कहा कि हम सब सफाईकर्मियों का अभिनन्दन करें, उन्हें उपहार दें और उनका सम्मान करें।

इससे पहले सांसद ने सफाईकर्मियों और विधायक महेंद्र हार्डिया के साथ ओल्ड पलासिया स्थित आदर्श सड़क पर बैठकर नाश्ता किया।

Shankar Lalwani sat on the road with cleaning workers and did breakfast

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker