Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

इंदौर के फार्म हाउस पर हुई एडल्ट फिल्म की शूटिंग लेकिन बिना मॉडल की अनुमति के पोर्न साइट पर डाल दिया, मॉडल की शिकायत पर डायरेक्टर और कैमरामैन गिरफ्तार

पॉर्न साइट पर एक मॉडल के वीडियो डालने के मामले में राज्य साइबर सेल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वह उनसे पूछताछ की जा रही है पकड़े गए आरोपी डायरेक्टर व कैमरामैन और इन्होंने ही मॉडल की एक फिल्म बनाई थी और उसे बिना अनुमति पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया था जिस पर मॉडल ने राज्य साइबर सेल को शिकायत की और राज्य साइबर सेल ने कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया व अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

इंदौर की रहने वाली एक मॉडल ने राज्य साइबर सेल को शिकायत की कि कुछ लोगों ने उसके साथ वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर एक फिल्म बनवाई थी लेकिन उस वीडियो को बिना अनुमति पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया बता दे मॉडल ने राज्य साइबर सेल को शिकायत की कि अल्ट बालाजी सीरीज की वेब सीरीज बनाने का झांसा देकर युवक बृजेंद्र जो अपने आप को डायरेक्टर व अंकित चावला जिसने कैमरामैन बनकर पूरी फिल्म की शूटिंग की थी और इस सूटिंग में अन्य लोग भी शामिल थे जिसमें मिलिंद सुनील जैन अनिल त्रिवेदी विजय नाथ पांडे अजय गोयल रीजेंसी इस फिल्म को बना रहे थे फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी और फिल्म की शूटिंग इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के किसी फॉर्म हाउस पर हुई थी वही बताया जा रहा है कि इन सभी ने फॉर्म हाउस पर ₹25000 किराए पर लिया था और इसी में इन्होंने फिल्म की पूरी शूटिंग की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद इन्होंने पैसे के लालच में आकर इस वीडियो को मुंबई में बैठे अशोक पांडे जोकि अश्लील फिल्म बनाने का गोरखधंधा करते हैं उन्हें मॉडल का वीडियो भेज दिया और इन लोगों ने उस वीडियो को पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया जब यह जानकारी मॉडल को लगी तो उसने पूरे मामले की शिकायत राज्य सायबर सेल को की ओर राज्य सायबर सेल ने मॉडल की शिकायत पर अंकित और मिलिंद को गिफ्तार किया और उनसे पूछताछ की जा रही है।और बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमार करवाई को अंजाम दे रही है।

बाइट – जितेंद्र सिंह , एसपी , राज्य सायबर सेल , इन्दौर

इंदौर। अल्ट बालाजी एवं टी-सीरिज के लिए बेव सीरिज बनाने का झांसा देकर बिना युवती की सहमति के इंदौर की माडल के आपत्तिजनक विडियों व्हलगर साईटस/एप्स पर अपलोड कर अनैतिक लाभ कमाने वाले आरोपीयों को राज्य सायबर सेल इंदौर ने किया गिरफ्तार।
फिल्म में काम दिलाने के नाम पर माडल युवती को प्रलोभन देकर बनाई अश्लील फिल्म ।
युवती व अरोपीयों के द्वारा पुछताछ के दौरान बताया कि फिल्म को बनाने में डायरेक्टर ब्रजेन्द्र गुर्जर, राजेश गुर्जर, अंकित चावडा, मिलिंद डाबर सुनिल जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पाण्डेय, अजय गोयल, गजेन्द्र सिंह व अन्य लोगों का सहयोग रहा हैं।
एरोड्रम क्षेत्र के फार्म हाउस पर बनाई गई उक्त अश्लील फिल्म।
सूत्रों के अनुसार 25000 रुपए प्रतिदिन का किराया वसुला गया फार्म हाउस मालिक द्वारा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुम्बई में बैंठे कथित अशोक सिंह व विजयानंद पाण्डेय पुरे देश में संचालित कर रहे हैं अश्लील फिल्म बनाने का यह गौरखधंधा।
पोर्न बेव साईट्स, एडल्ट बेव साईट्स, ओटीटी प्लेटफार्म पर लाखों रुपए में सौदा होता हैं इन अश्लील फिल्मों का।
Ullu App, Feneo App व fab18.net पर लगातार बेची जा रही हैं ऐसी फिल्में।
अनएडिटेड फिल्में बडा मुनाफा कमाने के लिए पोर्न साईटस पर बेच दी जाती हैं।
शोषित युवतियों को फिल्मों में काम करने का प्रलोभन एवं कभी कभार खर्चे के लिए 5 या 10 हजार रुपए देता हैं गिरोह।
जानकारी प्राप्त हूई हैं कि कई अश्लील फिल्में बनाकर मुम्बई में बैठे अशोक सिंह व विजयानंद पाण्डेय के माध्यम से लाखों रुपए में बेची गई हैं यह फिल्में।
आरोपी मिलिंद डॉवर इंदौर मेें होने वाले फैशन शों एवं एड के लिए भी कर चूका हैं। बैक गा्रउण्ड आर्टीस्ट एवं कास्टींग का काम।
आरोपी मिलिंद डावर एमडीएफएम मॉडलिंग ऐजेंसी के नाम से चालाता था अपना व्यवसाय एवं आरोपी अंकित चावडा एनएमएच फिल्म प्रोडक्शन हाउस में कैमरामैन आपरेटर के पद पर करता है।
आरोपी बेव सीरिज, व सीरिजल बनाने के लिए माडल्स की करता था कास्टींग ।
बडी बडी नामचिन फिल्म प्रोडक्शन जैसे टी-सीरिज एवं अल्ट बालाजी में काम दिलाने के नाम पर बनवाता था एडल्ट बेव सीरिज ।
आरोपी मिलिंद डावर बतौर एक्टर एवं आरोपी अंकित कैमरा आपरेटर कर बनाते थे एडल्ट फिल्में।
इंदौर से लेकर माया नगरी मुम्बई तक फैला आरोपीयों का नेटवर्क ।
इंदौर व मायानगरी मुम्बई के रंगमंच के बडे बडे कलाकारों से थी आरोपीयों की जान पहचान।
आरोपीयों के जप्तशुदा मोबाईलों से ओर भी बडे बडे खुलासे होने की आश्ंका।

विशेष पुलिस महानिदेशक श्री राजेन्द्र कुमार एवं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्री मिलिंद कानस्कर द्वारा अपराधों के तत्काल निकाल करने के संबंध में हाल में दिए गए दिशा निर्देशों के पालन में कि गई कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक राज्य सायबर सेल इंदौर श्री जितेन्द्र सिंह ने बताया कि दिनंाक 25.06.2020 को शिकायतकर्ता रिया ;परिवर्तित नामद्ध ने एक लेखिय आवेदन पत्र राज्य सायबर सेल इंदौर में दिया जिसमें आवेदिका ने बताया कि अल्ट बालाजी में बेव सीरीज बनाने के नाम पर एक एडल्ड वेब सीरिज बनाकर पोर्न साईट पर डालने के सम्बंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी । मामले की गभींरता को देखते हुए एक टीम निरीक्षक राशिद अहमद हमराह उपनिरीक्षक संजय चौधरी व आर0 विवेक मिश्रा, आर0 गजेन्द्र सिंह राठौर गठित कर मामले की जॉच पडताल के लिए लगाया गया। शिकायत जॉच पर से राज्य सायबर सेल इंदौर द्वारा अपराध क्रमांक 128/2020 धारा 66ई, 67 एवं 67ए सूचना प्रौघोगिकी एक्ट 2000 के अतंगर्त पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया। जिसकी विवेचना राशिद अहमद एवं उनकी टीम को दी गई। उक्त प्रकरण की विवेचना मंे संदेही मिलिंद डावर पिता अनिल डावर उम्र 26 साल नि0 102 रौनक आर्च 21/4 रेसकोर्स रोड इंदौर से सख्ती से पुछताछ करने पर उसके द्वारा आवेदीका को सेट पर ले जाना व एडल्ट वेव सीरीज बनवाना कबुल किया एवं इंदौर से लेकर माया नगरी मुम्बई तक के लोगों का शामिल होना बताया। इंदौर से लेकर मायानगरी मुम्बई तक शामिल आरोपीयों के सहयोंगीयों की गिरफ्तारी की जावेगी। आरोपी की विधिवत गिरफ्तारी कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया।
​उक्त प्रकरण के खुलासा करने में निरी0 राशिद अहमद, उप0निरी0 संजय चौधरी, उप0निरी0 दिव्या जैन आर0 विवेक मिश्रा, आर0 गजेन्द्र सिंह राठौर, आर0 विजय बडोदकर, म0आर0 विनिता त्रिपाठी की सराहनीय भूमिका रही।

आरोपीयों को नाम पतेः.
1. मिलिंद डावर पिता अनिल डावर उम्र 26 साल नि0 102 रौनक आर्च 21/4 रेसकोर्स रोड इंदौर

2. अंकित सिंह चावडा पिता संजय सिंह चावडा निवासी 62 गुरु गोविंद कॉलोनी निषा गार्डन के पीछे बाणगंगा इंदौर

Shooting of adult film at farm house in Indore but put on porn site without model permission

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker