Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

मंत्री श्री सिलावट ने तीन करोड़ 20 लाख रुपये की लागत की नर्मदा पेयजल पाइप लाइन कार्य का भूमिपूजन किया

इंदौर 22 जून 2020

जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट के अथक प्रयासों से कनाड़िया क्षेत्र में पेयजल समस्या के निराकरण के लिये बड़ी सौगात मिलेगी। मंत्री श्री सिलावट ने आज ग्राम कनाड़िया में तीन करोड़ 20 लाख रुपये लागत की नर्मदा पाइप लाइन कार्य का भूमिपूजन किया।

इस अवसर पर सांसद श्री शंकर लालवानी, विधायक श्री रमेश मैंदोला, पूर्व विधायक डॉ. राजेश सोनकर, श्री मधू वर्मा, श्री सावन सोनकर सहित अन्य जनप्रतिनिधि विशेष रुप से मौजूद थे। अमृत योजना अंतर्गत कनाडिया गांव में 4 कि.मी. क्षेत्र में 400 एमएम व्यास की 3 करोड 20 लाख की लागत से नर्मदा जलप्रदाय लाईन डालने का कार्य का प्रभारी मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट एवं सांसद श्री शंकर लालवानी द्वारा भूमिपूजन किया गया है। इस अवसर पर विधायक श्री रमैश मैन्दोला, पूर्व विधायक श्री राजेश सोनकर, पूर्व आईडीए अध्यक्ष श्री मधु वर्मा, श्री सावन सोनकर, बडी संख्या में क्षेत्रीय नागरिकगण उपस्थित थे।

इस अवसर पर मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने कहा कि आज का दिन कनाडिया के लिये ऐतिहासिक दिन है आज मां नर्मदा मैया का आगमन कनाडिया क्षेत्र में हुआ है। प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में सतत विकास हुआ है, इसी क्रम में आज अमृत योजना के अंतर्गत कनाडिया गांव में 4 कि.मी. क्षेत्र में 400 एमएम व्यास की 3 करोड 20 लाख की लागत से नर्मदा जलप्रदाय लाईन डालने का कार्य का भूमिपूजन किया गया। उन्होंने कहा कि माँ नर्मदा पहले कनाडिया और फिर सांवेर भी आएगी। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशन में विकास कार्यो की श्रृंखला में 18 लाख रूपये की लागत से धर्मशाला का निर्माण, 15 लाख रूपये की लागत से बांध निर्माण, 25 लाख रूपये की लागत से घाट के सौन्दर्यीकरण का कार्य, 13 लाख रूपये की लागत से पालिया बाबा से मालवी मोहल्ले तक सडक निर्माण, 18 लाख रूपये की लागत से भगतसिंह चौक से धर्मशाला तक रोड निर्माण, 30 लाख रूपये की लागत से सुहाग (चाय दुकान) से धर्मशाला तक रोड निर्माण, 22 लाख 50 हजार रूपये की लागत से भगतसिंह चौक से मुक्तिधाम तक रोड निर्माण, 47 लाख रूपये की लागत से शिव नगर में ड्रेनेज लाईन डालने का कार्य, 22 लाख रूपये की लागत से 4 आंगनवाडी का निर्माण, क्षेत्र में 300 स्ट्रीट लाईट लगाने के साथ ही अन्य विकास कार्यो की सहमति प्रदान की गई।

सांसद श्री शंकर लालवानी ने कहा कि आपको आज माँ नर्मदा का इस क्षेत्र में आगमन हुआ है, उनके आगमन पर करोडो की लागत से पाईप डालने के कार्य की शुरूआत भी हुई है। विधायक श्री रमेश मैन्दोला ने कहा कि कनाडिया गांव के विकास में आज का दिन बहुत ही अहम है, यहां आज 3.20 करोड की लागत से मां नर्मदा के जल वितरण हेतु लाईन का भूमिपूजन किया गया है। मुख्यमंत्री के आदेशानुसार शासन द्वारा क्षेत्र के सभी किसानो का सारा गेंहॅू खरीद लिया गया है।

Silawat initiate the project of narmada pipeline of more than 3 crore

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker