Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

नेतागिरी की कीमत जनता की जान से ज्यादा है क्या ? इंदौर में सिंधिया शिवराज के कार्यक्रम में बुलाई लाखों की भीड़, छोटे बच्चो को भी नहीं बख्शा उनसे भी भीड़ के बीच करवा लिया पूजन, शिवराज के भाषण से पहले पांडाल से चले गए लोग

कमलनाथ फसल बीमा रकम किश्त के 2200 करोड़ खा गए- शिवराज
फिर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, शिवराज के भाषण से पहले भीड़ निकल गई
इंदौर. मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है यह एक बार फिर साबित हो गया सांवेर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले मध्य प्रदेश सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की विधानसभा में नर्मदा जल योजना के भूमि पूजन समारोह में शामिल होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे थे इस सभा में मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा गया। मंच पर ही कन्या पूजन के नाम पर तीन बच्चियों को बुलाया। भीड़ भी सोशल डिस्टेंसिंग के बगैर सभा स्थल तक पहुंची और वापस अपने घर भी गई सभा स्थल पर भी बड़ी संख्या में सांवेर क्षेत्र के लोगों को जमा किया गया था। सभा स्थल पर लगे मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जैसे ही भाजपा के नए अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार्यकारिणी में अपना स्थान वापस पाने में कामयाब हुए और यह खबर मंच तक पहुंची तो शिवराज सिंह चौहान ने गले मिलकर उन्हें बधाई दी। हालांकि उनके गले मिलने पर भी सवाल ये उठ रहे है कि क्या ये कोविड नियमो की अवहेलना नही है और लोगो मे इसका संदेश क्या जाएगा ?

सांवेर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 2018 में तुलसी सिलावट के लिए आपके पास आया था आपने आशीर्वाद भी दिया। हमारी सोच थी कि प्रदेश का विकास होगा..लेकिन क्या देखा हमने विश्वास घात हुआ। मध्यप्रदेश को नीलाम किया गया। आज कांग्रेस कहती है कि मैं गदद्दार हु तुलसी गदद्दार है, लेकिन गदद्दारी तो कांग्रेस ने की है। 15 महीने में कर्जा माफ नही हुआ। मैं कमलनाथ और दिग्गिविजय से पूछना चाहता हु की वादा खिलाफी कर तो गदद्दारी कांग्रेस ने की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उद्बोधन खत्म होने से पहले ही पांडाल खाली हो गया। महिलाएं कार्यक्रम छोड़कर कर चली गई। खाली कुर्सियों के सामने दिया मुख्यमंत्री ने भाषण। शिवराज सिंह ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री बना वल्लभ भवन गया तो पता चला कि कमलनाथ फसल बीमा रकम किश्त के 2200 करोड़ खा गए है। हमने फसल बीमा की किश्त जमा की और वो कहते है कि मैं नालायक हु वो लायक है। मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि शिव और ज्योति की जोड़ी इतिहास रचेगी साथ मे कैलाश भी रहेंगे। मुझे सबसे ज्यादा खुशी हो रही है कि आज नर्मदा का पानी घर – घर खेत- खेत तक आ रहा है।

social distancing rules broken in Shivraj-Scindia rally

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker