Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

एक दिन पहले छोड़े गए अपराधी ने छूटते ही कर दिया दूसरे गुट पर हमला : इंदौर के सदर बाज़ार स्थित हरिजन कॉलोनी में देर रात दो गुटों में भारी पथराव, भारी पुलिसबल ने पहुंच रोका बवाल, लोगों की शिकायत : 1 दिन पहले गिरफ्तार किए गए युवक को मामूली धाराओं में छोड़ दिया गया और उसी ने ही कर दिया बवाल

थाना क्षेत्र सदर बाजार की हरिजन कॉलोनी में दो पक्षों में जमकर हुई पत्थरबाजी,कई घायल,मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव,कई वाहन हुए क्षतिग्रस्त, छावनी में तब्दील हुई थाना क्षेत्र सदर बाजार की हरिजन कॉलोनी

पथराव के बाद घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस तैनात,घायलों को उपचार हेतु भेजा गया जिला अस्पताल,पुलिस ने बल प्रयोग कर हालात को किया नियंत्रण में

पथराव के बाद बिगड़ते माहौल को देखते हुए एसपी,सीएसपी समेत भारी पुलिस बल हुआ तैनात

पुलिसिया सूत्रों की माने तो दोनों पक्षों में एक दिन पहले हुआ था झगड़ा वहीं थाना पुलिस ने आंशिक कार्यवाही करके उतपन्न की पथराव की स्थिति,,,,,कल पुलिस ने की होती सख्त कार्यवाही तो नही होता पथराव

इंदौर:- इंदौर के थाना सदर बाजार के अंतर्गत हरिजन कॉलोनी में दो पक्षों में जमकर पथराव हो गया जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग लहूलुहान हो गए हैं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है।

आपको बता दें थाना क्षेत्र सदर बाजार के अंतर्गत हरिजन कॉलोनी में दो पक्षों में जमकर पत्थर चले ,पत्थरबाजी में कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए ।
वही पत्थरबाजी में कई लोग घायल हो गए जिसके बाद पुलिस को लॉ एंड ऑर्डर पर नियंत्रण रखने के लिए आनन-फानन में कई थानों की पुलिस को घटनास्थल पर बुलाना पड़ा।

कुछ ही समय में छावनी में तब्दील हो गई थाना क्षेत्र सदर बाजार की हरिजन कॉलोनी ,माहौल को बिगड़ता देख घटनास्थल पर एसपी ,सीएसपी समेत कई थानों का पुलिस बल पहुंच गया।
पुलिस ने आंशिक बल प्रयोग कर पूरी स्थिति पर काबू पा लिया।

पूरी घटना की वजह जानने का जब प्रयास किया गया तो पुलिसिया सूत्रों ने बताया के 1 दिन पहले दोनों पक्षों में विवाद हुआ था जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही में हीलाहवेली दिखाते हुए आंशिक धाराओं में मामला दर्ज किया था वहीं पूरे अपराध का अल्पीकरण करते हुए कार्यवाही को बहुत हल्का कर दिया था जिसके बाद आरोपी को छोड़ दिया, वही पुलिस अभिरक्षा से छूटने के बाद आरोपी ने अपने कई समर्थकों के साथ दूसरे पक्ष पर जमकर पत्थरबाजी की जिसके बाद दूसरी तरफ से भी पत्थरबाजी होने लगी ,कुछ ही समय में घटनास्थल के हालात नाजुक हो गए व आनन-फानन में कई थानों की पुलिस बल को घटनास्थल पर पहुंचना पड़ा ।

वही इस पूरी घटना पर एएसपी प्रशांत चौबे कहते हैं कि दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हुई है व आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी लेकिन अपनी थाना पुलिस की लापरवाही के विषय में एएसपी साहब कुछ भी ना बोल सके जिसके चलते इतनी बड़ी घटना ने जन्म ले लिया।

*बाइट:-* प्रशान्त चौबे,एएसपी,इंदौर।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker