Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

द ग्रेट खली इन इंदौर : अंतरराष्ट्रीय रेसलर खली बोले ‘ मैंने आकाश विजयवर्गीय को चौके छक्के लगाते देखा है, मै भी पहलवान हूं, आर पार की लड़ाई लड़ना जानता हूं ‘ युवाओं का मनोबल बढ़ाने भव्य कार्यक्रम में नज़र आए आकाश विजयवर्गीय, शिवराज के पुत्र कार्तिक चौहान के साथ इंदौर में

एक्सटेंशन- कार्तिकेय सिंह चौहानएक्सटेंशन – ग्रेट खली – रेलसर

इंदौर:- बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर के अभय प्रशाल में युवाओं को मोटिवेशन और कोरोनावायरस बाद उनका मनोबल बढ़ाने के लिए मोटिवेशन शो युवा कुंभ का ऑर्गेनाइज किया गया । स्वामी विवेकानंद की विचारों की थीम पर आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य सीएम के बेटे कार्तिकेय चौहान और रेसलर द ग्रेट खली रहे । इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बेटे कार्तिकेय ने आयोजन की अध्यक्षता की और रेसलर खली ने युवाओं को अपने संवाद में बांधे रखा । दरअसल विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा कोरोना काल में युवाओं में आई नकरात्मकता को दूर करने के लिए, स्वामी विवेकानंद की थीम पर मनोबल बढ़ाने योग्य कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है । उसी कड़ी में अभय प्रशाल में इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया । द ग्रेट खली को देखने के लिए युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिला । वही शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय आयोजन में अध्यक्षता करते नजर आए । वही सबसे पहले रेसलर खली में युवाओं के सामने अपनी बात रखते हुए, कहा कि मै बहुत दिन से आकाश से मिलना चाहता था, मैं आकाश विजयवर्गीय का फैन हूँ । मेरे छोटे भाई कार्तिकेय चौहान से पहले भी एक बार भोपाल में मिल चुका हूँ । मैं जहाँ भी जाता हूँ वहां बोलता हूं सीएम हो तो मध्यप्रदेश जैसा हो । खली ने आकाश विजयवर्गीय के बल्ले कांड का भी जिक्र करते हुए कहा कि मैंने टीवी पर देखा था, आकाश को बहुत चौके छक्के मारते है । मैं तो पहलवान हूँ आर-पार की लड़ाई जानता हूँ  वैसे ही आकाश जी है ये आर-पार की लड़ाई जानते है । सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय युवा कुम्भ में सम्बोधन करते हुए कहा कि युवाओं को लेकर देश में शहीदों को याद किया, उन्होंने भगत सिंह , चन्द्रशेखर आज़ाद , उद्यम सिंह के शहीद होने का जिक्र किया । आज भी बॉर्डर पर हमारे युवा देश की रक्षा कर रहे है | इतिहास गवाह है देश पर जब भी संकट आया है युवाओं जिम्मेदारी निभाई है । कोरोना में जो युवा डिप्रेशन में आए है वो स्वामी विवेकानंद को जरूर पड़े । युवाओं को लेकर देश में शहीदों को याद किया । भारत को युवाओं ने स्वतंत्रता दिलाई । आज भी बॉर्डर पर हमारे युवा देश की रक्षा कर रहे है । अपने भाषण के आखरी में कार्तिकेय ने कहा कि पावर किसी पद में नही पावर व्यक्ति में होती है मुझे पद की लालसा नही, यदि आपकी सेवा का मौका मिला तो जरूर करूंगा ।

 

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker