Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

मकान मालिक ने ही अवैध संबंधों के चलते जनेऊ से पहले महिला का गला घोंटा और फिर लाश की पहचान मिटाने के लिए चेहरा ख़राब किया, महिला मकान मालिक की करने लगी थी ब्लैकमेल

इंदौर  – इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचौली हप्सी में बुधवार सुबह एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। ये लाश बड़वानी की रहने वाली 44 वर्षीय भगवतीबाई पति आशाराम मेवाड़े की थी। जानकारी के मुताबिक महिला इंदौर में अपने बच्चो को बगैर बताये बीते 2 महीनों से अलग रह रही थी और हाल ही में उसने विराट नगर इलाके में स्थित किराये के कमरे को खाली किया था। इसके बाद वो दो दिन पहले मूसाखेड़ी इलाके के एक मकान में रहने लगी।

इसी के बाद अचानक उसका शव मिला जिसकी प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी और पुलिस महिला के बेटों पर शक था।

इन्दौर की कनाड़िया थाना पुलिस ने चंद घंटों में महिला के अंद्धे कत्ल का पर्दाफाश करते हुवे एक आरोपी की गिरफ्तार किया है, आरोपी ने अवैध संबंध के चलते महिला को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने कनाड़िया के घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज चेक किये और उसके बाद जब कड़ी जोड़ी गई तो मामला सीधे महिला के नए किराये के घर तक पहुंचा। जिसके मकान मालिक दिनेश पिता हरप्रसाद मिश्रा से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

दरअसल, दिनेश मिश्रा से महिला के अवैध शारिरिक संबंध बन गए थे और इसी के बाद महिला शादी के दबाव और खर्चा उठाने को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी, ऐसे में समाज मे बेइज्जती होने के डर से दिनेश मिश्रा ने आखिर में महिला की हत्या करने की ठान ली,इसके लिए उसने अपनी जनेऊ से पहले महिला का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
इसके बाद वो उसे लपेटकर बिचौली हप्सी के एक खेत के करीब ले गया जहां उसने उसके सिर और मुंह पर चोंट पहुंचाई ताकि उसकी पहचान न हो सके। हालांकि पुलिस को मौके से महिला का पहचान पत्र मिल गया था जिसके बाद पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी थी, आखिर में नया मकान मालिक आरोपी निकला। बताया ये भी जा रहा है कि आरोपी दिनेश मिश्रा की पत्नि की मौत कोरोना के कारण हो गई थी और उसकी तीन बेटियां भी है ऐसे में महिला द्वारा बनाये जा रहे दबाव को वो सहन नही कर पाया और उसने उसकी हत्या कर दी।

आशुतोष बागड़ी,डीसीपी जोन 2

इंदौर डीसीपी झोंन – 2 आशुतोष बागरी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस हत्या से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

फिलहाल, इंदौर में एक बार फिर अंधे कत्ल का खुलासा कुछ घण्टो में हो गया है जिसकी वजह वो तीसरी आंख है जो हर चौक चौराहों को कवर कर अपराधियों को उनके सही अंजाम तक पहुंचाने में पुलिस की मदद कर रही है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker